शख्स ने दोस्त के घर जाने से पहले ट्विटर पर मांगी दिल्ली पुलिस से परमीशन, मिला ऐसा जवाब

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक ऐसे व्यक्ति की प्रतिक्रिया के साथ इंटरनेट जीता, जिसने पूछताछ की कि क्या वह कोरोनोवायरस लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) के दौरान अपने दोस्त से मिल सकता है. जिस पर दिल्ली पुलिस ने ऐसी प्रतिक्रिया दी.

शख्स ने दोस्त के घर जाने से पहले ट्विटर पर मांगी दिल्ली पुलिस से परमीशन, मिला ऐसा जवाब

दिल्ली पुलिस के डंडों से डरकर शख्स ने ट्विटर पर पूछा- 'पास में दोस्त के यहां चले जाऊं...' मिला ऐसा जवाब

CoronaVirus: भारत आज से 21 दिन तक लॉकडाउन (Lockdown) रहेगा. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने देश के सभी लोगों से घर में रहने को कहा है. पुलिस भी एक्शन में है, जो भी फालतू बाहर घूमता दिख रहा है. उसको पुलिस सबक सिखा रही है. दिल्ली पुलिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. इस बार दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक ऐसे व्यक्ति की प्रतिक्रिया के साथ इंटरनेट जीता, जिसने पूछताछ की कि क्या वह कोरोनोवायरस लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) के दौरान अपने दोस्त से मिल सकता है. जिस पर दिल्ली पुलिस ने ऐसी प्रतिक्रिया दी, जिसको पढ़कर आपको भी हंसी आ जाएगी.

दीपक प्याल नाम के ट्विटर यूजर ने दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए पोस्ट लिखा, ''सर मैं दो किलोमीटर के करीब अपने दोस्त के घर जा सकता हूं, किसी काम से?'' जिस पर दिल्ली पुलिस ने रिप्लाई किया. उन्होंने लिखा, ''अगर सच्चे दोस्त हो तो घर पे रहो. वीडियो कॉल कर लो.''

लोगों को दिल्ली पुलिस का ये रिप्लाई बहुत पसंद आ रहा है. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर बुधवार को 562 हो गए जबकि मृतकों में एक व्यक्ति के वायरस से संक्रमित नहीं होने का पता चलने के बाद मरने वालों की संशोधित संख्या कम होकर नौ रह गई. स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार सुबह जारी ताजा आंकड़ों में बताया कि दिल्ली में जिस दूसरे व्यक्ति की मौत हुई थी, वह कोविड-19 से संक्रमित नहीं था इसलिए भारत में मृतक संख्या कम होकर नौ हो गई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के कोरोनावायरस (coronavirus) के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन करने की घोषणा के बाद बुधवार से देश की 130 करोड़ की जनता तीन हफ्तों के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन रहेगी.