CoronaVirus के कारण बंद हुए Beach तो मगरमच्छ बाहर निकलकर ऐसे ले रहे 'Sun Bath'

मेक्सिको (Mexico) में एक समद्र तट पर कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के चलते बीच पर्यटकों के लिए बंद कर दिए गए हैं. ऐसे में मगरमच्छ बीच पर आ गए हैं और रेत पर आराम से लेटकर धूप का आनंद ले रहे हैं.

CoronaVirus के कारण बंद हुए Beach तो मगरमच्छ बाहर निकलकर ऐसे ले रहे 'Sun Bath'

मेक्सिको (Mexico) में एक समद्र तट पर कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के चलते बीच पर्यटकों के लिए बंद कर दिए गए हैं. ऐसे में मगरमच्छ बीच पर आ गए हैं और रेत पर आराम से लेटकर धूप का आनंद ले रहे हैं. मेक्सिको में समुद्र तटों को अप्रैल की शुरुआत से पर्यटकों के लिए बंद कर दिया गया है ताकि कोरोनोवायरस प्रकोप के दौरान लोगों की बड़ी भीड़ को इकट्ठा होने से रोका जा सके. 

मेक्सिको न्यूज डेली के अनुसार, ओक्साका में ला वेंटानिला के मगरमच्छ पहली बार समुद्री तट पर आए हैं. कोरोनावायरस लॉकडाउन में पहली बार ऐसा देखा गया. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें मगरमच्छ को बाहर आराम करते देखा जा सकता है.

कुछ मगरमच्छों को लहरों पर सर्फिंग करते भी देखा गया...

यह मेक्सिको में लोकप्रिय पर्यटक रिसॉर्ट्स में जंगली जानवरों का एकमात्र उदाहरण नहीं है. द सन के अनुसार, जंगली जानवर देश के कई स्थानों पर दिखाई दे रहे हैं. होटल और समुद्र तट बंद हो चुके हैं, ऐसे में जानवर मजे ले रहे हैं. ग्रैंड साइरनिस रिवेरा माया रिज़ॉर्ट एंड स्पा के पास, हाल ही में एक जगुआर देखा गया था. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर सड़कों पर घूमने वाले जानवरों के कई वीडियो और पिक्स सामने आए हैं. केरल में, मार्च में एक दुर्लभ बिल्ली का बच्चा देखा गया था.