लॉकडाउन में गाड़ी से घर लौटा बेटा तो मां ने उठाया डंडा और किया कुछ ऐसा, Video देखकर रह जाएंगे हैरान

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है. एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, लड़का जैसे ही बाइक लेकर घर में दाखिल होता है तो मां वाइपर से उससे सामान लेती है और स्प्रे लेकर उसको सैनेटाइज करती है.

लॉकडाउन में गाड़ी से घर लौटा बेटा तो मां ने उठाया डंडा और किया कुछ ऐसा, Video देखकर रह जाएंगे हैरान

लॉकडाउन में गाड़ी से घर लौटा बेटा तो मां ने वाइपर लेकर किया कुछ ऐसा.

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है. पीएम मोदी ने देश के लोगों से घर पर ही रहने को कहा है. उन्होंने आग्रह किया है कि सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखें. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें लोगों से साफ-सफाई से रहने और घर पर रहने की सलाह दी जा रही है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का जैसे ही बाइक लेकर घर में दाखिल होता है तो मां वाइपर से उससे सामान लेती है और स्प्रे लेकर उसको सैनेटाइज करती है फिर लड़का जमीन पर लेट जाता है और मां उसको पूरा सैनेटाइज करती है फिर घर के अंदर आने को कहती है. 

देखें Video:

ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''क्या इतना सैनेटाइज करना जरूरी है.''

इस वीडियो के अब तक 8 हजार व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 700 से ज्यादा लाइक्स और 175 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. इस वीडियो को फेसबुक, इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर भी शेयर किया जा रहा है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com