CoronaVirus के मरीज़ों का इलाज करने वाले डॉक्टर ने कार को बनाया घर, CM शिवराज चौहान बोले - आप जैसों को मैं...

भोपाल (Bhopal) के एक डॉक्टर (Doctor) की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. वहीं मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने भी ट्वीट करते हुए तारीफ की है.

CoronaVirus के मरीज़ों का इलाज करने वाले डॉक्टर ने कार को बनाया घर, CM शिवराज चौहान बोले - आप जैसों को मैं...

CoronaVirus के मरीज़ों का इलाज करने वाले डॉक्टर ने कार को बनाया घर

भोपाल (Bhopal) के एक डॉक्टर (Doctor) की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. डॉक्टर की फोटो को 'अखिल भारतीय रेडियो आकाशवाणी' समाचार ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 'भोपाल के जेपी अस्पताल के डॉक्टर सचिन नायक अपनी परिवार की सुरक्षा के लिए अपने कार में ही रहते हैं''. इस फोटो में डॉक्टर सचिन नायक किताब पढ़ रहे हैं साथ ही कार में चादर बिछा कर लेटे हुए हैं और उनके आसपास उनके जरूरत के सामान नजर आ रहे हैं. इस फोटो को हैशटैग #CoronaHero से शेयर किया गया है. इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी तारीफे मिल रही हैं वहीं मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने भी ट्वीट करते हुए तारीफ की है.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट में लिखा, “मैं और पूरा मध्य प्रदेश आपके जैसे योद्धाओं की सराहना करता है जो # COVID19 के खिलाफ युद्ध लड़ रहे हैं. यदि हम सभी इस संकल्प के साथ आगे बढ़ते रहे, तो हम इस युद्ध को जल्द ही जीत पाएंगे. सचिन जी, हम आपकी भावना को सलाम करते हैं,  सीएम ने अपने ट्वीट में #CovidWarriors #IndiaFightsCarona से इसको शेयर किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि डॉक्टर नायक की इस फोटो को 7 अप्रैल को आकाशवानी समाचार के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया था. और इसे अबतक 6,500 से ज्यादा लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं.

कई लोगों ने कमेंट कर लिखा कि, डॉक्टर नायक आप जैसे लोग हमारे नायक, उनके बलिदानों को चुका पाना मुश्किल है. एक दूसरा यूजर कमेंट करते हुए कहता है कि हमें आप पर गर्व है.