लॉकडाउन के दौरान दिल्ली के 'पुलिस ट्रेनिंग स्कूल' के पास घूमते नजर आई नीलगाय, देखें वीडियो

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान लोग अपने घरों में बंद है वहीं जंगली जानवर को इसका फायदा उठाते हुए सड़को पर घूमते नजर आ रहे हैं.

लॉकडाउन के दौरान दिल्ली के 'पुलिस ट्रेनिंग स्कूल' के पास घूमते नजर आई नीलगाय, देखें वीडियो

लॉकडाउन के दौरान दिल्ली के 'पुलिस ट्रेनिंग स्कूल' के पास घूमते नजर आई नीलगाय

कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रभाव को कम करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के आदेश पर पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. इस लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान लोग अपने घरों में बंद है वहीं जंगली जानवर को इसका फायदा उठाते हुए सड़को पर घूमते नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो (Video) सामने आई है जिसमें दिल्ली के खजूरी इलाके के 'पुलिस ट्रेनिंग स्कूल' (Police Training School) के पास नील गाय घूमते हुए नजर आ रही है. यह पहली दफा नहीं है कि ऐसा हुआ है इससे पहले भी दिल्ली (Delhi) का मशहूर 'जीआईपी मॉल' (GIP Mall) के गेट के पास नील गाय घूमती हुई नजर आई.

 गौरतलब है कि देश में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस (Coronavirus Cases) के मरीजों की संख्या 472 बढ़ गई है और 9 लोगों की मौत हुई है. अब कुल मरीजों की संख्या 3374 और मृतकों का आंकड़ा भी 77 हो गया है. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 267 है. आपको बता दें कि कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर सरकारों की ओर से हर संभव की कोशिश की जा रही है.

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर आज देश में रात 9 बजे लोग घरों के बाहर दीया जलाएंगे. इस कार्यक्रम का उद्देश्य है कि कोरोना से लड़ाई में पूरा देश एकजुट है और गरीब तबके लोग यह न समझें कि वह इसमें अकेले पड़ गए हैं. पीएम मोदी ने इसके साथ लोगों से अपील की है कि इस कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टैंसिंग का पूरा ध्यान रखें और कहीं भी भीड़ इकट्ठा न होने पाए.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com