लॉकडाउन में लूडो खेलते-खेलते शख्स को आई खांसी, 'कोरोना फैला रहा है' बोलकर दोस्त ने गुस्से में किया ऐसा...

नोएडा (Noida) के जारचा क्षेत्र के ग्राम दया नगर में मंगलवार देर रात लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) के दौरान लूडो (Ludo) खेल रहे चार दोस्तों में खांसने पर विवाद हो गया. इस घटना में एक युवक ने दूसरे युवक के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं.

लॉकडाउन में लूडो खेलते-खेलते शख्स को आई खांसी, 'कोरोना फैला रहा है' बोलकर दोस्त ने गुस्से में किया ऐसा...

लूडो खेलते-खेलते शख्स को आई खांसी, 'कोरोना फैला रहा है' बोलकर दोस्त ने किया ऐसा..

नोएडा (Noida) के जारचा क्षेत्र के ग्राम दया नगर में मंगलवार देर रात लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) के दौरान लूडो (Ludo) खेल रहे चार दोस्तों में खांसने पर विवाद हो गया. इस घटना में एक युवक ने दूसरे युवक के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. गंभीर हालत में युवक को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दया नगर में बीती रात जय, वीर उर्फ गुल्लू, प्रवेश और प्रशांत चार दोस्त मंदिर के पास बैठकर लूडो खेल रहे थे.

इसी बीच प्रशांत को खांसी आ गई. इस पर गुल्लू तथा अन्य दोस्तों ने उससे कहा कि वह खांस कर कोरोना वायरस फैला रहा है. इस बात को लेकर दोस्तों में विवाद हो गया. उन्होंने बताया कि गुस्से में आ कर गुल्लू ने प्रशांत के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में उसे ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

बता दें, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 11,439 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,076 नए मामले सामने आए हैं और 38 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 377 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 1,306 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.

बता दें कि कोरोना से जंग को लेकर देश में 3 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा. लॉकडाउन का पहला चरण मंगलवार को पूरा हो गया, जिसे 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. इस दौरान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि 20 अप्रैल तक हर जिले, कस्बे और थाने को जांचा-परखा जाएगा. 20 अप्रैल के बाद से कुछ गतिविधियों की सशर्त अनुमति दी सकती है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com