लॉकडाउन में बाहर निकला शख्स, टी-शर्ट पर लिखा था- 'अपना टाइम आएगा' पुलिस बोली- 'तेरा टाइम आ गया...' देखें Video

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के बढ़ते प्रकोप के चलते भारत 17 मई तक के लिए लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां एक पुलिसकर्मी अपने अंदाज में लोगों को सजा दे रहा है.

लॉकडाउन में बाहर निकला शख्स, टी-शर्ट पर लिखा था- 'अपना टाइम आएगा' पुलिस बोली- 'तेरा टाइम आ गया...' देखें Video

लॉकडाउन में 'अपना टाइम आएगा' की टी-शर्ट पहनकर बाहर निकला तो पुलिस बोली- 'तेरा टाइम आ गया...'

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के बढ़ते प्रकोप के चलते भारत 17 मई तक के लिए लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) है. पीएम मोदी (PM Modi) ने लोगों से घर पर ही रहने की अपील की है. लोग घर पर ही हैं और नियमों का पालन कर रहे हैं. लेकिन कुछ लोग हैं जो बाहर निकलकर नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं. पुलिस उन पर सख्त कार्रवाई कर ही है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां एक पुलिसकर्मी अपने अंदाज में लोगों को सजा दे रहा है. लोगों को उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है. पुलिसकर्मी भागवत प्रसाद पांडे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि भागवत पांडे बाहर घूम रहे शख्स के पास जाते हैं. शख्स की टी-शर्ट पर लिखा था, 'अपना टाइम आएगा.' (Apna Time Aayega) जिसको देखकर वो कहते हैं, 'तेरा टाइम आ गया.' जिसके बाद उन्होंने शख्स को समझाकर घर भेज दिया. लोगों का उनका मजाकिया अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. उन्होंने इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया है. 

देखें Video:

कुछ ही घंटों में इस वीडियो के 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 5 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अपने घरों पर रहिए लॉकडाउन का पालन करिए. यह आपके हित में है, देश हित में है, समाज हित में है. जय हिंद जय भारत. हारेगा कोरोना जीतेंगे हम.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशभर में तीसरे चरण का लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया, जो कि 17 मई तक रहेगा. इस बीच केंद्र सरकार की तरफ से कुछ रियायतें भी दी गई हैं.

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है. देश में जारी लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) के बावजूद संक्रमितों का आंकड़ा 52 हजार पार कर गया है. भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 52952 हो गई है. बीते तीन दिन में ही कोरोना के 10 हजार मामले दर्ज किए गए हैं.