लॉकडाउन में घूमने निकले शख्स तो पहले पुलिस ने की आरती फिर किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

भारत में 21 दिन का लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) चल रहा है. पहले पुलिस के लाठीचार्च के वीडियो वायरल (Viral Video) हुए. अब पुलिस लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों की आरती कर रही है. जिससे लोग शर्मिंदगी मेहसूस कर रहे हैं.

लॉकडाउन में घूमने निकले शख्स तो पहले पुलिस ने की आरती फिर किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

लॉकडाउन में घूमने निकले शख्स तो पहले पुलिस ने की आरती फिर किया कुछ ऐसा...

भारत में 21 दिन का लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) चल रहा है. लॉकडाउन के दौरान भी कई लोग सड़कों पर घूम रहे हैं. सरकार ने फालतू घूम रहे लोगों पर सख्त कार्रवाई करने के लिए पुलिस को निर्देश दिए हैं. ऐसे में पुलिस भी एक्शन में है. लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस अजब-गजब तरीके अपना रही है. पहले पुलिस के लाठीचार्च के वीडियो वायरल (Viral Video) हुए. अब पुलिस लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों की आरती कर रही है. जिससे लोग शर्मिंदगी मेहसूस कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले दो लड़कों की आरती कर रही है. जिसको देखकर लड़कों ने शर्म के मारे हाथ जोड़ लिए. पुलिस ने लोगों को घर में रोकने का नायाब तरीका निकाला है. जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें, सरकार ने पुलिस को उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. 

देखें VIDEO:

इस वीडियो को सपना मदन नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है, जिसके अब तक करीब 4 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. 

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, भारत में अब तक कोरोनावायरस संक्रमण के कुल 1071 मामले सामने आए हैं. इस बीमारी से अब तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 100 मरीज अब तक इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. इस वायरस के सबसे ज्यादा मामले अब तक महाराष्ट्र में सामने आए हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com