लॉकडाउन में सड़क पर आया सफाई कर्मचारी तो लोगों ने की फूलों की बारिश, पहनाई नोटों की माला... देखें Video

लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) के बीच नाभा इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हुआ है जिसमें स्वच्छता कर्मियों के सम्मान में लोग उनपर पुष्पा वर्षा कर रहे हैं और नोटों की पाला पहना रहे हैं.

लॉकडाउन में सड़क पर आया सफाई कर्मचारी तो लोगों ने की फूलों की बारिश, पहनाई नोटों की माला... देखें Video

लॉकडाउन में सड़क पर आया सफाई कर्मचारी तो लोगों ने की फूलों की बारिश.

पंजाब में कोरोनावायरस (CoronaVirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लागू लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) के बीच नाभा इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हुआ है जिसमें स्वच्छता कर्मियों के सम्मान में लोग उनपर पुष्पा वर्षा कर रहे हैं और नोटों की पाला पहना रहे हैं. इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि विपरीत परिस्थितियों में आंतरिक अच्छाइयां सामने आती हैं.

एक मिनट के वीडियो में दिख रहा है कि दो सफाई कर्मचारी वाहन लेकर पटियाला के नाभा इलाके के आवासीय परिसर में प्रवेश कर रहे हैं और वहां के निवासी अपने-अपने घरों की छत पर से उनपर फूल की पंखुड़ियों की वर्षा कर रहे हैं और तालियां बजाकर उनका सम्मान कर रहे हैं.

देखें Video:


 
वीडियों के मुताबिक तीन लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकले और सफाईकर्मियों को नोटों की माला पहनाई और उनकी पीठ थपथपा कर सेवाओं के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया.

इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से साझा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, ''यह देखकर खुशी हुई कि नाभा में लोग स्वच्छता कर्मियों का सम्मान कर रहे हैं और उनके प्रति प्रेम जता रहे हैं. यह रेखांकित करते हुए सुखद एहसास हो रहा है कि मुश्किल वक्त में हमारी आंतरिक अच्छाइयां सामने आती है. ऐसे ही कोरोना वायरस के खिलाफ अग्रिम पंक्तियों में लड़ रहे लोगों का उत्साह बढ़ाएं.''
 
पटियाला से लोकसभा सदस्य और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर ने भी यह वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया. उल्लेखनीय है कि पंजाब में अबतक कोरोना वायरस से संक्रमण के 42 मामले सामने आए हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com