लॉकडाउन में गर्भवती महिला को अस्पताल ले जा रही थी पुलिस, कुछ ही देर में वैन के अंदर हुआ ऐसा...

दक्षिण दिल्ली के किदवई नगर में बुधवार को एक महिला ने पुलिस की एक वैन में एक बच्ची को जन्म दिया. महिला को वैन से अस्पताल ले जाया जा रहा था. यह जानकारी पुलिस ने दी.

लॉकडाउन में गर्भवती महिला को अस्पताल ले जा रही थी पुलिस, कुछ ही देर में वैन के अंदर हुआ ऐसा...

दक्षिण दिल्ली के किदवई नगर में बुधवार को एक महिला ने पुलिस की एक वैन में एक बच्ची को जन्म दिया. महिला को वैन से अस्पताल ले जाया जा रहा था. यह जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस ने बताया कि पुलिस को महिला के परिवार से एक कॉल की गई थी जिसमें उन्होंने सूचित किया कि उन्हें महिला के लिए तत्काल एंबुलेंस की आवश्यकता है. महिला किदवई नगर में मजदूरों की बस्ती में रहती है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एक महिला कान्स्टेबल सहित चार पुलिसकर्मी 28 वर्षीय गर्भवती महिला को ईआरवी (आपात प्रतिक्रिया वाहन) में लेकर सफदरजंग अस्पताल ले जा रहे थे. उन्होंने बताया कि रास्ते में महिला ने वैन में ही बच्ची को जन्म दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाद में महिला और नवजात बच्ची को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया.

भारत में कोरोनावायरस का कहर जारी है. अब तक इस वायरस से 166 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं मरीजों की संख्या 5734 पहुंच गई है. इसी बीच 473 लोगों का उपचार भी किया जा चुका है. पिछले 24 घंटे की बात करें तो 540 नए मामले आए हैं, जबकि 17 लोगों की मौत हुई है.

उत्तर प्रदेश के बाद दिल्ली के भी 20 सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित इलाकों को सील कर दिया गया है. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया कि दिल्ली में कोरोना के 20 हॉटस्पॉट को सील किया गया. इन जगहों पर जरूरी सामानों को डोर टू डोर पहुंचाया जाएगा. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com