श्रीलंका में लॉकडाउन के दौरान घरों में डरे-सहमें बैठे थे लोग, बाहर आर्मी ने गाया ऐसा धमाकेदार भारतीय गीत, देखें Video

श्रीलंका की राजधानी कोलंबो (Colombo) में कर्फ्यू के दौरान एक अपार्टमेंट के आगे आर्मी के कुछ लोग हिंदी सिनेमा के सुपरहिट गाना गाकर वहां के रहने वाले लोगों का मनोरंजन करते नजर आए.

श्रीलंका में लॉकडाउन के दौरान घरों में डरे-सहमें बैठे थे लोग, बाहर आर्मी ने गाया ऐसा धमाकेदार भारतीय गीत, देखें Video

श्रीलंका में लॉकडाउन के दौरान आर्मी ने गाया ऐसा धमाकेदार भारतीय गीत

कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रकोप के बीच श्रीलंका (Srilanka) में लागू लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान ऐसा कुछ नजारा देखने को मिला जिसकी कल्पना शायद ही कोई कर सकता है. जी हां श्रीलंका (Srilanka) में कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी की रोकथाम के लिए देश में लॉकडाउन लागू है लेकिन इस लॉकडाउन के बीच वहां की सरकार ने लोगों का मन बहलाने के लिए खास उपाय निकाला है. डीडी न्यूज (DD News) के ट्वीट (Tweet) के मुताबिक श्रीलंका के कोरोनावायरस के बढ़ोतरी को कम करने के लिए हर तरफ कर्फ्यू लागू है. वहीं श्रीलंका की राजधानी कोलंबो (Colombo) में कर्फ्यू के दौरान एक अपार्टमेंट के आगे आर्मी के कुछ लोग हिंदी सिनेमा के सुपरहिट गाना गाकर वहां के रहने वाले लोगों का मनोरंजन करते नजर आए.

बता दें कि वीडियो में दिख रहा है कि आर्मी के कुछ जवान, राज कपूर और नरगिस की फिल्म चोरी-चोरी का मशहूर गाना 'आजा सनम मधुर चांदनी में हम' गाना गाते नजर आए. इस गाने पर मौजदू लोग झूमते नजर आए वहीं कई लोग खिड़की से झांकते तो कुछ बालकनी में डांस करते हुए भी नजर आए. 

जैसा कि आपको पता है हर तरफ कोरोनावायरस महामारी ने अपना पैर पसार लिया है. हर तरफ इस महामारी का खौफ है लोग डर से बाहर नहीं निकल रहें लेकिन इसी बीच श्रीलंका का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि श्रीलंका में अबतक covid19 से 7 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं 147 लोग संक्रमित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुनिया के साथ-साथ भारत में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, 180 से ज्यादा देशों में फैल चुका यह वायरस अब तक एक लाख से ज्यादा जानें ले चुका है. दुनियाभर में 17 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं.

सोमवार सुबह स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 9152 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 796 नए मामले सामने आए हैं और 35 लोगों की मौत हुई है. देश में अभी तक 308 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 857 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.