कोरोनावायरस के खौफ के बीच कथक डांस के जरिए इस लड़की ने कहा-सब ठीक हो जाएगा, तेजी से वायरल हो रहा Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ लड़ाई में हर कोई सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है. वहीं सोशल मीडिया पर कथक डांसर मृणालनी ने भी कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मृणालनी डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

कोरोनावायरस के खौफ के बीच कथक डांस के जरिए इस लड़की ने कहा-सब ठीक हो जाएगा, तेजी से वायरल हो रहा Video

कोरोनावायरस के खौफ के बीच कथक डांस के जरिए इस लड़की ने कहा-सब ठीक हो जाएगा

कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ लड़ाई में हर कोई सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है. वहीं सोशल मीडिया पर कथक डांसर मृणालनी ने भी कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मृणालनी डांस करते हुए नजर आ रही हैं. मृणालनी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग पसंद कर रहे हैं वहीं कई लोगों ने कमेंट भी किया है. इस वीडियो में मृणालनी केसरिया रंग की साड़ी पहने और हाथों में केसरिया रंग लगाकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में मृणालिनी कुलदीप मिश्रा की कविता को अपनी डांस के जरिए व्याख्या कर रही हैं. बता दें कि हाल ही में मृणालिनी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, कविता के अर्थ को अपने डांस के जरिए मृणालिनी समझाने की कोशिश कर रही हैं, 'यह संकट जल्द ही खत्म हो जाएगा. आशा न छोड़े''. विश्वास रखें वसंत की कोमल हवा एक बार फिर से खुली खिड़कियों से बंद घरों में घुसेगी और जल्दी ही सबकुछ ठीक हो जाएगा. इस कविता के जरिए लोगों से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए भी कहा जा रहा है.

इस वीडियो में आशा की किरण बंधाते हुए कहा जा रहा है कि बहुत जल्द बच्चे फिर से सड़कों पर खेलते दिखाई देंगे, पुराने दोस्त फिर से मिलेंगे. मृणालिनी के इस डांस वीडियो को "इंप्रूवमेंट कोरियोग्राफी" ने ऑनलाइन शेयर किया है. इस वीडियो को अबतक 35,000 से अधिक बार देखा जा चुका है.

मृणालिनी के डांस वीडियो की तारीफ करते हुए लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किये हैं. उन्होंने लिखा कि इस खौफ के माहौल में आशा की किरण के लिए धन्यवाद. वहीं कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा, इस वीडियो को देखने के बाद काफी पॉजिटीव लगा रहा है. एक दूसरे यूजर ने लिखा 'यह बेहद खूबसूरत और प्रेरणादायक वीडियो है''.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com