बेटे से मां बोली- 'दुआ करो 15 तारीख से स्कूल खुल जाएं...', सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगा बच्चा - देखें Viral Video

एक बच्चा स्कूल के फिर खुलने (School Opening) के विचार से फूट-फूटकर रोने (kid Cry) लगा. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.

बेटे से मां बोली- 'दुआ करो 15 तारीख से स्कूल खुल जाएं...', सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगा बच्चा - देखें Viral Video

बेटे से मां बोली- 'दुआ करो 15 अगस्त से स्कूल खुल जाएं' सुनते ही निकल पड़े आंसू... देखें Video

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के चलते सभी घरों में लॉकडाउन (Lockdown) हैं. स्कूल, दफ्तर और लगभग हर चीज ऑनलाइन कर दी गई हैं. हम में से कई चाहते हैं कि चीजें वापस सामान्य हो जाएं, लेकिन कुछ को घर पर समय बिताने का विचार पसंद है. हम बात कर रहे हैं बच्चों की. एक बच्चा स्कूल के फिर खुलने (School Opening) के विचार से फूट-फूटकर रोने (kid Cry) लगा. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.

वीडियो को ट्विटर पर पूर्व वित्त सचिव, अरविंद मायाराम ने पोस्ट किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा, 'अब क्या करें...' यह एक बच्चे को फिर से खुलने वाले स्कूलों के विचार से भयभीत दिखाता है कि वह फूट फूट कर रोता है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मां बच्चे से कहती है, 'चलो, अब हाथ उठाओ दुआ के लिए.' बच्चा जैसे ही दुआ के लिए हाथ उठाता है तो मां कहती है, 'चलो बोलो, अल्लाह... मैं दुआ करता हूं कि 15 तारीख से स्कूल खुल जाएं.' इतना सुनते ही बच्चा फूट-फूटकर रोने लगता है. आस-पास बैठे लोग उसको देखकर हंस पड़ते हैं. इंटरनेट पर भी यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें Video:

अरविंद मायाराम ने इस वीडियो को 10 अगस्त को शेयर किया था, जिसके अब तक 60 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और 800 से ज्यादा कमेंट और रि-ट्वीट हो चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com