गाड़ी के अंदर छिपा हुआ था सांप, भीड़ लगी तो बाहर निकलकर किया ऐसा... देखें पूरा Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक सांप (Snake) को गाड़ी के अंदर छिपा (Snake In Scooter) देखा गया.

गाड़ी के अंदर छिपा हुआ था सांप, भीड़ लगी तो बाहर निकलकर किया ऐसा... देखें पूरा Video

गाड़ी के अंदर छिपा हुआ था सांप, भीड़ लगी तो बाहर निकलकर किया ऐसा...

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक सांप (Snake) को गाड़ी के अंदर छिपा (Snake In Scooter) देखा गया. जैसे ही मालिक गाड़ी के पास पहुंचा तो मिरर वाली जगह से वो बाहर की तरफ देख रहा था. देखकर मालिक घबरा गया और सांप पकड़ने वाले को बुलाया. ट्विटर पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा (Sushanta Nanda) ने शेयर किया है. 

16 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप मिरर वाली जगह से देख रहा है. जैसे ही डंडे से उस जगह को हटाया तो सांप बाहर निकल गया और फन मारने लगा. सांप पकड़ने वाले ने उसको थोड़ा सहलाया और शांत करने के बाद उसको पकड़ लिया. ये वीडियो कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान का बताया जा रहा है. 

देखें Video:

सुशांत नंदा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ''जब लॉकडाउन खत्म हो जाए और जब आप अपनी गाड़ी का इस्तेमाल करें. तो गाड़ी को एक बार देख लें, कहीं किसी जानवर या किसी पक्षी ने आपकी गाड़ी में घर तो नहीं बना लिया.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को 29 मार्च को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 15 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 800 से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ये वीडियो कब और कहां का है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है.