स्टूडेंट ने ट्यूशन फीस वापस करने के लिए किया मेल तो जवाब में कॉलेज डीन करने लगी डांस, देखें Viral Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से क्लास कैंसिल होने पर स्टूडेंट (Students) ने ट्यूशन फीस वापस करने के लिए किया मेल तो जवाब में कॉलेज डीन करने लगी डांस..

स्टूडेंट ने ट्यूशन फीस वापस करने के लिए किया मेल तो जवाब में कॉलेज डीन करने लगी डांस, देखें Viral Video

स्टूडेंट ने ट्यूशन फीस वापस करने के लिए किया मेल तो जवाब में कॉलेज डीन करने लगी डांस

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के प्रकोप को बढ़ने से रोकने के लिए दुनिया के ज्यादातर देशों में 'सोशल डिस्टेंसिंग' (Social Distancing) को फॉलो करते हुए लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है. लॉकडाउन (Lockdown) के नियमों का पालन करते हुए स्कूल (School), कॉलेज (College), सभी तरह की कंपनियां बंद कर दी गई है. लेकिन न्यूयार्क (Newyork) में लॉकडाउन (Lockdown) से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. न्यूयार्क (Newyork) के एक आर्ट्स स्कूल (Arts School) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के प्रभाव को देखते हुए सभी क्लासेस कैंसिल करते हुए स्कूल बंद कर दिया है. लेकिन कुछ स्टूडेंट (Students) को कॉलेज प्रशासन का यह रवैया अच्छा नहीं लगा और उन्होंने कॉलेज डीन को मेल करते हुए ट्यूशन फीस वापस करने की मांग की है.

इनसाइडर की खबर के मुताबिक कॉलेज बंद होने पर कुछ कॉलेज स्टूडेंट अपना ट्यूशन फीस का पैसा वापस करने के लिए कॉलेज डीन को मेल किया लेकिन कॉलेज डीन का जवाब काफी हैरान कर देने वाला था.

कॉलेज डीन ने स्टूडेंट के मेल का जवाब देते हुए अपना डांस वीडियो सेंड कर दिया. जिसमें डीन रेम के 'लूज़िंग माई रिलिजन' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

देखें Video:

इसी स्कूल के एक स्टूडेंट जिनका नाम माइकल प्राइस उन्होंने एनबीसी न्यूयॉर्क से खास बातचीत की, उन्होंने कहा ''मैं और मेरी तरह कई स्टूडेंट काफी परेशान हैं, क्योंकि हम सभी ने ऑनलाइन सहित दूसरी कॉलेज सुविधाओं के लिए पैसा दिया है. लेकिन हमें किसी भी तरह की सुविधा नहीं दी जा रही है.

जब हमने डीन को मेल करते हुए अपने पैसे वापस मांगे तो हमें पैसे मिलने के बजाय 1991 के मशहूर गाने पर डीन ने डांस वीडियो मेल किया. इस डांस वीडियो के जरिए डीन हमें यह संदेश दे रही हैं कि 'हमें अपना पैसा मांगने का अधिकार नहीं है.''

इस वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया  है, अब तक इस वीडियो को 1.28 मिलियन से ज्यादा बार देखा चुका है, साथ ही 10,000 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है.

वहीं इस पूरे मामले पर कॉलेज की डीन ग्रीन से बात की गई तो उन्होंने कहा, इस डांस वीडियो के जरिए उनका उद्देश्य किसी को 'छोटा' दिखाना या उसका 'अपमान' करना नहीं था.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com