Coronavirus: 'मैं अपनी बच्ची को गोद में उठाकर प्यार भी नहीं कर पाता'

इंदौर में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर निर्मल कुमार श्रीवास (Nirmal Kumar Shriwas) ने अपना दर्द बयां किया है.

Coronavirus: 'मैं अपनी बच्ची को गोद में उठाकर प्यार भी नहीं कर पाता'

Lockdown में घर पर खाना खाने आया पुलिसवाला तो दूर से खड़ी होकर देखने लगी बेटी

भोपाल:

देश- दुनिया में हर तरफ कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. भारत (India) में अबतक इस बीमारी से 77 लोगों की जान चली गई वहीं कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 3374 हो गई है. सिर्फ 24 घंटों में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 472 बढ़ गई है और 9 लोगों की मौत हुई है. बीमारी के प्रभाव को रोकने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown)  लागू है. लेकिन इस बीमारी के संक्रमण को रोकने में अभी भी सफलता नहीं मिली है. देश में लॉकडाउन (Lockdown) के कारण लोग घर के अंदर बंद है तो वहीं भारी तादाद में सड़कों पर पुलिस (Police) तैनात है, ताकि कोई भी व्यक्ति लॉकडाउन (Lockdown) के नियमों का उल्लंघन न कर पाए. लेकिन इसी बीच इंदौर (Indore) से ऐसी खबर आ रही है जिसे पढ़कर आपके आंसू छलक जाएंगे.

Newsbeep

इंदौर में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर निर्मल कुमार श्रीवास (Nirmal Kumar Shriwas) जोकि 'तुकोगंज पुलिस स्टेशन' के इंचार्ज हैं. उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि इस बीमारी के खिलाफ लड़ाई में हम सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े है. लेकिन एक बात पर अक्सर मुझे दुख होता है, वह यह कि, 'जब भी मैं घर जाता हूं, सबसे अलग बैठकर खाना खाता हूं, और मेरी बच्ची सिर्फ मुझे दूर से देखती रहती है. मैं अपनी बच्ची को गोद में उठाकर प्यार भी नहीं कर पाता''. क्योंकि मुझे डर लगता है कि मेरी एक छोटी सी लापरवाही के कारण मेरी बेटी को यह बीमारी न हो जाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बताते चले कि पुलिस इंस्पेक्टर निर्मल की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिसमें वह खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं और दूर खड़ी उनकी बेटी उन्हें देख रही है. बेटी और पिता के प्यार को दर्शाता यह फोटो देखने के बाद किसी के भी आंसू छलक जाएंगे.