भारत के गोल्फ चैम्पियन ने ट्रॉफी बेचकर दान किए लाखों रुपये, तो रो पड़ीं दादी, PM मोदी ने ट्वीट कर लिखा ऐसा...

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के मरीजों की संख्या भारत में तेजी के साथ बढ़ रही है, जिससे सरकार की चिंता भी बढ़ गई है. 15 साल के भारतीय गोल्फर (Indian Golfer) अर्जुन भाटी (Arjun Bhati) ने कुछ ऐसा किया, जिसकी तारीफ खुद PM मोदी (PM Narendra Modi) ने की है.

भारत के गोल्फ चैम्पियन ने ट्रॉफी बेचकर दान किए लाखों रुपये, तो रो पड़ीं दादी, PM मोदी ने ट्वीट कर लिखा ऐसा...

भारत के गोल्फ चैम्पियन ने ट्रॉफी बेचकर दान किए लाखों रुपये, PM मोदी ने ट्वीट कर लिखा ऐसा...

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के मरीजों की संख्या भारत में तेजी के साथ बढ़ रही है, जिससे सरकार की चिंता भी बढ़ गई है. पीएम मोदी ने लोगों से घर पर ही रहने का आग्रह किया है साथ ही कोरोनावायरस से लड़ने के लिए पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में लोगों से डोनेशन देने की अपील की. देश की कई बड़ी हस्तियों ने अपना योगदान किया. लोग पीएम केयर्स फंड में लाखों-करोड़ों रुपये दान कर रहे हैं. कई स्पोर्ट्स स्टार्स ने भी पैसे डोनेट किए हैं. कोई डॉक्टर्स को जरूरी सामान डोनेट कर मदद कर रहा है तो कोई जरूरतमंदों को खाना खिलाकर. लेकिन 15 साल के भारतीय गोल्फर (Indian Golfer) अर्जुन भाटी (Arjun Bhati) ने कुछ ऐसा किया, जिसकी तारीफ खुद पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने की है. 

अर्जुन भाटी ने कोरोनावायरस महामारी के बीच सरकार की मदद करने के लिए अपनी 102 जीती हुई ट्रॉफी बेच दीं और इससे आए 4 लाख 30 हजार रुपये पीएम केयर्स फंड में डोनेट कर दिए. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ''आपको नमस्ते, 8 साल में जो देश, विदेश से जीतकर कमाई हुई 102 ट्रोफ़ी देश संकट के समय मैंने 102 लोगों को दे दी, उनसे आए हुए कुल 4 लाख 30 हजार रुपये आज पीएम केयर फंड में देश की मदद को दिए, ये सुनकर दादी रोई फिर बोली तू सच में अर्जुन है, आज देश के लोग बचने चाहिए ट्रोफ़ी तो फिर आ जाएंगी.''

उनके इस ट्वीट पर पीएम मोदी ने रिएक्ट किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ''देशवासियों की यही वो भावना है, जो कोरोना महामारी के समय सबसे बड़ा संबल है.'' अर्जुन ने पीएम मोदी के ट्वीट पर रि-ट्वीट करते हुए लिखा, ''धन्यवाद सर! ये मैंने आपसे ही सीखा है.''

अब तक देश में Covid-19 के मरीजों की संख्या बढ़कर 5,194 हो गई है. वही मरने वालों की बात करें तो अभी तक इस वायरस ने 149 लोगों की जान ले ली है. वहीं 402 लोगों का उपचार भी हो चुका है. ता दें, मंगलवार शाम को जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते मृतकों का आंकड़ा 124 हो गया था और संक्रमित मरीजों की संख्या 4,789 पर पहुंच गई थी. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com