CoronaVirus के मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने गाया ये गाना, ट्विटर पर छाया, लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट... देखें Video

राजस्थान (Rajasthan) के कोरोनावायरस (Coronavirus) से प्रभावित क्षेत्र भीलवाड़ा (Bhilwara) के अस्पताल में डॉक्टर्स का वीडियो वायरल हो रहा है. डॉक्टर्स ने अस्पताल के अंदर 'हम हिंदुस्तानी' सॉन्ग गाया.

CoronaVirus के मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने गाया ये गाना, ट्विटर पर छाया, लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट... देखें Video

कोरोनावायरस के मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर्स का वीडियो हो रहा है वायरल

'कहते हैं डूबते को.... तिनका का सहारा होता है'' कोरोनावायरस (Coronavirus) के खौफ के बीच हर शख्स को डॉक्टरों से काफी उम्मीदें है. इस खौफ के साए वाले माहौल में देश का हर डॉक्टर (Doctor) लोगों के बीच आत्म विश्वास पैदा कर रहा है कि हमारे रहते हुए आपको कुछ नहीं होगा. ऐसा ही कुछ राजस्थान (Rajasthan) के कोरोनावायरस (Coronavirus) से प्रभावित वाले क्षेत्र भीलवाड़ा (Bhilwara) में देखने को मिला.

बता दें कि राजस्थान (Rajasthan) के भीलवाड़ा (Bhilwara) में राज्य के आधे केस यही से हैं. अब-तक भीलवाड़ा से 18 मामले सामने आए हैं और 24 लाख लोगों को डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है. भीलवाड़ा के डॉक्टरों ने कोरोना के खिलाफ जंग में लड़ने के लिए खुद को इस खास अंदाज में तैयार किया है. इन डॉक्टरों ने एक वीडियो बनाया है, जिसमें वह 1961 की फेमस फिल्म 'हम हिंदुस्तानी' का गाना ''छोड़ो कल की बातें... कल की बात है पुरानी. हम हिंदुस्तानी हम हिंदुस्तानी...' गाना गाते नजर आ रहे हैं.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग डॉक्टर्स की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''सर आप लोग बहुत मेहनत कर रहे हैं. आपके जज्बे को सलाम...'' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ''सर जल्द ही कोरोनावायरस को भारत से भगाना है. आपकी मेहनत काम आएगी.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि भीलवाड़ा के जिला कलेक्‍टर राजेन्‍द्र भट्ट ने गुरुवार को कहा था कि अब तक पूरे जिले में 439 लोगों की जांच हुई, जिसमें से 18 लोगो कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें से दो संक्रमित मरीज इलाज के बाद पूरी तरह से ठीक हो गए हैं. वहीं जिले में 6 हजार 445 व्‍यक्तियों को उनके घर पर होम क्वारैंटाइन रखा गया है.


डॉक्टर्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को प्यारे से कैप्शन के साथ राजस्थान सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण के मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह ने शेयर किया है, 'भीलवाड़ा सरकारी अस्पताल में COVID-19 से लड़ने के लिए 24 घंटे तैयार है, डॉ मुश्ताक, गौर और प्रजापत, पैरामेडिक्स मुकेश, साईं, ज्ञान, उर्वशी, सरफराज और जालम. इन असली योद्धा को हमारा प्रणाम है. यह है नये भारत की उर्जा.