Coronavirus: प्लेटफॉर्म पर 'थर्मल डिटेक्टर मशीन' का इस तरह इस्तेमाल देख पीट लेंगे अपना सिर, VIDEO वायरल

पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Coronavirus) से परेशान है, वहीं दूसरी तरफ भारत के रेलवे प्लेटफॉर्म पर एक महोदय का कोरोना वायरस को लेकर यह बर्ताव देखने के बाद आप अपना सिर तो जरूर पीट लेंगे.

Coronavirus: प्लेटफॉर्म पर 'थर्मल डिटेक्टर मशीन' का इस तरह इस्तेमाल देख पीट लेंगे अपना सिर, VIDEO वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

खास बातें

  • 'थर्मल डिटेक्टर मशीन' का ऐसे हो रहा इस्तेमाल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो
  • देश में कोरोना वायरस से अब तक 4 लोगों की मौत
नई दिल्ली:

पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Coronavirus) से परेशान है, वहीं दूसरी तरफ भारत के रेलवे प्लेटफॉर्म पर एक महोदय का कोरोना वायरस को लेकर यह बर्ताव देखने के बाद आप अपना सिर तो जरूर पीट लेंगे. एक तरफ केंद्र सरकार से लेकर तमाम राज्य सरकारें आए दिन कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग में ठोस और बड़े कदम उठा रही हैं, वहीं दूसरी तरफ भारत में ऐसी भी जगह है जहां इसे गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है. एनडीटीवी के एक रिपोर्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट किया है. यह वीडियो देखने के बाद आप एक पल के लिए सोच में जरूर पड़ जाएंगे कि जिस वायरस से पूरी दुनिया खौफ में है, उसे लेकर यह व्यक्ति कितना लापरवाह है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति हाथ में 'थर्मल डिटेक्टर मशीन' लेकर कुर्सी पर बैठा हुआ है और प्लेटफॉर्म पर जाने वाले यात्रियों के शरीर के तापमान को ठीक से चेक करने के बजाय दूर से ही थर्मल डिटेक्टर मशीन दिखाकर आराम से जाने दे रहा है. एक तरफ केंद्र और राज्य सरकार इस वायरस के प्रकोप को कम करने के लिए आए दिन नए-नए आदेश जारी कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें इस बात की थोड़ी सी भी चिंता नहीं है कि उनकी एक छोटी सी गलती कितने लोगों की मौत का कारण बन सकती है.

VIDEO: कनिका कपूर हुई आइसोलेट, उनके घर के इलाके को किया गया लॉकडाउन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com