इस कपड़े की दुकान का नाम है Corona, दूर से लोग क्लिक कर रहे हैं सेल्फी, मालिक ने कही ये बात

केरल (Kerala) के मुवत्तुपुझा (Muvattupuzha) गांव में एक कपड़े की दुकान अपने असामान्य नाम के लिए सबका ध्यान खींच रही है. इस दुकान का नाम कोरोना (Cororna Textiles) है.

इस कपड़े की दुकान का नाम है Corona, दूर से लोग क्लिक कर रहे हैं सेल्फी, मालिक ने कही ये बात

इस कपड़े की दुकान का नाम है Corona, दूर से लोग क्लिक कर रहे हैं सेल्फी

केरल (Kerala) के मुवत्तुपुझा (Muvattupuzha) गांव में एक कपड़े की दुकान अपने असामान्य नाम के लिए सबका ध्यान खींच रही है. इस दुकान का नाम कोरोना (Cororna Textiles) है. कोच्चि से लगभग 40 किलोमीटर की दूरी पर स्थित, कोरोना एक कपड़ा दुकान है, जिसके मालिक पारेड हैं. कई सालों से उन्हें लोकप्रिय रूप से 'कोरोना पेयरेड' के रूप में जाना जाता है. उनकी दुकान का नाम कोरोना कई सालों से है, लेकिन वायरस के कारण उनकी दुकान अब फेमस हो गई है.

आईएएनएस से बात करते हुए दुकान के मालिक ने कहा, ''लोग दुकान के पास आकर सेल्फी लेते हैं. कुछ लोग मुझको देखकर हंसते हुए निकल जाते हैं. मैं देखता हूं कि गाड़ियों से जब लोग निकलते हैं तो दुकान का नाम देखकर हैरान रह जाते हैं और गाड़ी को रोककर ध्यान से देखने लगते हैं.''

कोरोना कपड़े की दुकान के होने के साथ-साथ स्टिचिंग यूनिट भी है. जब उनसे पूछा गया कि दुकान का नाम आपने ऐसा क्यों रखा तो उन्होंने बताया, ''मैंने डिक्शनरी में इस शब्द को देखा. पढ़ते ही मुझे अच्छा लगा तो मैंने दुकान का नाम यही रखा.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसे ही कोरोनावायरस आया तो वो सावधान हो गए. उन्होंने ग्राहकों के लिए दुकान में हैंड सैनेटाइजर रखा है, जो भी दुकान में प्रवेश करता है वो उनको हैंड सैनेटाइजर देते हैं.