NDTV Khabar

बाइक रेस के दौरान चलती गाड़ी में भिड़ गए बाइकर्स, ऐसे धुने मुक्के, देखें VIDEO

कोस्टा रिका नेशनल मोटरबाइक चैम्पियनशिप रेस (Costa Rica National Motorbike Championship race) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाइक रेस के दौरान चलती गाड़ी में भिड़ गए बाइकर्स, ऐसे धुने मुक्के, देखें VIDEO

बाइक रेस के दौरान चलती गाड़ी में भिड़ गए बाइकर्स.

कोस्टा रिका नेशनल मोटरबाइक चैम्पियनशिप रेस (Costa Rica National Motorbike Championship race) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. रेस के दौरान दो बाइकर्स एक दूसरे से भिड़ गए. जिसकी वजह से दोनों बाइकर्स पर दो साल का बैन लगा दिया गया है. राइडर जॉर्ज मार्टिनेस (Jorge Martinez) और मेरीओन काल्वो (Marion Calvo) बीच ट्रैक पर एक-दूसरे से भिड़ गए. एक बाइकर ने दूसरे बाइकर को चलती गाड़ी में जोर से टक्कर मारी. उसको लग रहा था कि गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाएगा और दूसरा बाइकर रेस से बाहर हो जाएगा. लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं हुआ. 

50 साल से बिना पासपोर्ट के भारत में रह रहा था ये 'पाकिस्तानी', भारत-पाक युद्ध में हुआ था कुछ ऐसा

जैसे ही बाइकर ने दूसरी बाइक को टक्कर मारी तो बाइकर उसकी गाड़ी के ऊपर आ गया और बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. अब एक बाइक पर दो बाइकर बैठे थे. जैसे ही शख्स ने गाड़ी रोकी तो बाइकर ने उसकी धुनाई शुरू कर दी. दूसरा बाइकर भी नहीं रुका वो दौड़ते हुए आया और उसने भी मुक्का मार दिया. जिसके बाद दोनों अपनी-अपनी बाइक की तरफ निकल गए. 


पति से हुई बहस, तो 3 साल के बेटे को छत से फेंककर महिला ने खुद के साथ किया ऐसा...

देखें VIDEO:

 

टिप्पणियां

 

DailyMail की खबर के मुताबिक, दोनों बाइकर्स को इंटरनेशनल मोटरसाइकलिंग फेडरेशन ने दो साल का बैन लगा दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बाइक ट्रैक पर एक्सीडेंट के कई वीडियो आते रहते हैं. लेकिन बाइक ट्रैक पर बाइकर्स का वीडियो पहली बार देखा गया है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement