Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

पति-पत्नी का रोमांटिक डांस हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, लोग बोले- सबसे सुखी परिवार

सोशल मीडिया पर एक ऐसे परिवार का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको देखकर हर कोई उनको दुनिया का सबसे सुखी परिवार मान रहा है. सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति-पत्नी का रोमांटिक डांस हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, लोग बोले- सबसे सुखी परिवार

पती-पत्नी का रोमांटिक डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

खास बातें

  1. पती-पत्नी का रोमांटिक डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
  2. लोग इस कपल को दुनिया का सबसे सुखी परिवार मान रहा है.
  3. सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.
नई दिल्ली:

भाग-दौड़ भरी जिंदगी में कई कपल एक दूसरे को टाइम नहीं दे पाते. काम में इतना उलझ जाते हैं कि समय देना मुश्किल हो जाता है. घूमना तो दूर हाल-चाल लेने का टाइम नहीं होता. कहा तो ये भी जाता है कि बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के पति-पत्नी बनने के बाद रोमांटिक लाइफ खत्म हो जाती है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसे परिवार का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको देखकर हर कोई उनको दुनिया का सबसे सुखी परिवार मान रहा है. सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. लोग काफी शेयर कर रहे हैं.

ये हैं नॉर्थ कोरिया के तानाशाह KIM की EX-लवर, पड़ोसी देश में आई नजर तो हर कोई हुआ हैरान

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई पेजों ने शेयर किया है. इस पेज में इस वीडियो को 2 लाख 84 हजार लाइक्स, 2 हजार से ज्यादा कमेंट और 2 लाख से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. इस वीडियो को छत्तीसगढ़ का बताया जा रहा है. लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. 4 मिनट के इस वीडियो में पति-पत्नी फिल्म गर्व का सुपर हिट गाना 'हम तुमको निगाहों में इस तरह छिपा लेंगे' पर डांस कर रहा है. पास की खड़ी उनकी बच्ची भी साथ में डांस कर रही है. वीडियो पोस्ट करते वक्त यूजर ने कैप्शन में लिखा है- ''दुनिया का सबसे सुखी परिवार. भगवान इन्हें सदा ऐसे ही सुखी और सन्तुष्ट रखे.''


VIDEO: हवा में बिगड़ा यात्रियों से भरे प्लेन का संतुलन, देखें क्या किया पायलट ने

देखें वीडियो- 

टिप्पणियां

कई लोग तो यह भी कह रहे हैं कि उनके रिएलिटी शो में जाना चाहिए. तो कई लोग उनके परिवार को ऐसे ही खुश रहने के लिए दुआ कर रहे हैं. ये वीडियो मोबाइल ऐप वाट्सऐप पर भी खूब वायरल हो रहा है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अभिनेता-नेता तापस पॉल के निधन के लिए ममता बनर्जी ने मोदी सरकार को ठहराया जिम्मेदार, कहा- केंद्र की वजह से तीन मौत देख चुकी हूं

Advertisement