CoronaVirus ने बदल दिया डेटिंग का तरीका, मिलने से डर रहे कपल, कर रहे हैं अब ऐसा...

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते लोग एक-दूसरे से मिलने से कतरा रहे हैं. डेटिंग साइट्स भी अपने यूजर्स से दूर से ही बात-चीत करने को कह रही हैं.

CoronaVirus ने बदल दिया डेटिंग का तरीका, मिलने से डर रहे कपल, कर रहे हैं अब ऐसा...

CoronaVirus ने बदल दिया डेटिंग का तरीका

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते लोग एक-दूसरे से मिलने से कतरा रहे हैं. डेटिंग साइट्स भी अपने यूजर्स से दूर से ही बात-चीत करने को कह रही हैं. सरकार ने भी लोगों से आग्रह किया है कि ज्यादा जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें. ऐसे में लोग ज्यादा से ज्यादा समय घर पर बिता रहे हैं. 

मैच मेकर ओकेक्यूपिड ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा, ''हमें नहीं पता कि यह सुनने की जरूरत किसे है, लेकिन अब आपका अपने डेट के साथ बाहर जाने का समय नहीं है.''

साथ ही ओकेक्यूपिड ने आगे लिखा, ''फेसटाइम, स्काइप, कॉल, टेक्स्ट, कॉल, मैसेज हमारे ऐप पर है... अभी सभी बहुत रोमांटिक हैं.'' अमेरिकी लेखक मैट स्टोलर ने ट्वीट किया, "यह टिंडर और सभी ऑनलाइन डेटिंग सेवाओं को बंद करने का समय है."

टिंडर इंडिया ने भी ट्विटर के जरिए लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के लिए सुझाव मांगे हैं. वो भी कपल से न मिलने के बजाय लॉन्ग डिस्टेंस रखने का सुझाव दे रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा गुरुवार सुबह तक जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, भारत के 18 राज्यों तथा केंद्रशासित प्रदेशों में कुल मिलाकर कोरोनावायरस के 169 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें से 144 भारतीय नागरिक हैं, जबकि 25 विदेशी नागरिक हैं.