NDTV Khabar

इस कपल ने महिला टॉयलेट में की शादी, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

2 जनवरी को ब्रायन स्कूल्ज और मारिया स्कूल्ज ने बाथरूम के अंदर शादी की. इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान रह गया. उन्होंने अमेरिका के मोनमाउथ काऊंटी कोर्ट हाउज के बाथरूम में की. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनको बाथरूम में शादी करनी पड़ेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस कपल ने महिला टॉयलेट में की शादी, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

कपल ने कोर्ट के बाथरूम में की शादी.

खास बातें

  1. कपल ने कोर्ट के बाथरूम में की शादी.
  2. अमेरिका के मोनमाउथ काऊंटी कोर्ट हाउज के बाथरूम में की.
  3. दूल्हे की मां को बाथरूम में सांस लेने में परेशानी हुई, इसलिए किया गया.
नई दिल्ली: 2 जनवरी को ब्रायन स्कूल्ज और मारिया स्कूल्ज ने बाथरूम के अंदर शादी की. इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान रह गया. उन्होंने अमेरिका के मोनमाउथ काऊंटी कोर्ट हाउज के बाथरूम में की. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनको बाथरूम में शादी करनी पड़ेगी. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि दूल्हे की मां को बाथरूम में सांस लेने में परेशानी हुई और उनको बाथरूम में ही ऑक्सीजन देने का फैसला किया गया.

बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो लड़की ने लड़के के घर के बाहर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

The New York Post को ब्रायन ने बताया- हम कोर्ट के बाहर बैठे थे और अंदर जाने का इंतेजार कर रहे थे. तभी उनकी मां का कॉल आया और उन्होंने बताया कि उनको सांस लेने में परेशान हो रही है. उस वक्त उनकी मां बाथरूम में ही थीं. देखा कि उनका चेहरा पीला हो चुका था, पसीना आ रहा था और वो बात नहीं कर पा रही थीं. मोनमाउथ काऊंटी के अफसरों ने ब्रायन की मां को बाथरूम में ही ऑक्सीजन देने का फैसला किया. 

VIDEO: इस छोटी सी बच्ची ने किया डांसर सपना चौधरी के गाने पर डांस, ऐसे लगाए ठुमके

मॉनमाउथ काउंटी पुलिस कार्यालय ने फेसबुक पर लिखा- 'कपल मां को लेकर काफी दुखी था और शादी को 45 दिन के लिए टालने का फैसला ले रही थी क्योंकि उन्हें शादी का लाइसेंस लेने में 45 दिन का वक्त लगता' अफसर ब्रायन की मां को बाथरूम से बाहर नहीं लाना चाहते थे. उन्होंने बाथरूम में ही शादी कराने का फैसला लिया. जज कैटी गुमर बाथरूम में शादी के लिए राजी हो गईं. 

जानिए हवा में कैसे हुई कल्पना चावला की मौत, इस वजह से खुशियां बदली मातम में

यहां देखें शादी का वीडियो-

टिप्पणियां


25 जनवरी को इस वीडियो को फेसबुक पर अपलोड किया गया. इस वीडियो को 10 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अच्छी खबर ये है कि उनकी मां अब बिलकुल ठीक हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement