NDTV Khabar

ये कैसा प्रेमी जोड़ा, कमिटमेंट को पूरा करने के लिए पीते हैं एक-दूसरे का खून

टीवी सीरियलों या फिल्मों में पिशाच को इंसानों का खून पीते हुए देखा होगा. पिशाच इंसान की गर्दन को दांत से काटकर खून पीते हुए दिखाए जाते हैं. वहीं यह प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे का खून पीने के लिए ऐसा कोई काम नहीं करते हैं. वे सिरिंज और सूई के सहारे एक-दूसरे के शरीर से खून निकालते हैं, फिर उसे पीते हैं.

286 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ये कैसा प्रेमी जोड़ा, कमिटमेंट को पूरा करने के लिए पीते हैं एक-दूसरे का खून

मागो डेनिस और इलारिया की जोड़ी एक-दूसरे का खून पीते हैं.

खास बातें

  1. इटली का एक जोड़ा एक-दूसरे का पीते हैं खून
  2. सिरिंज और सूई की मदद से एक दूसरे के शरी से निकालते हैं खून
  3. खून पीकर एक दूसरे के प्रति दर्शाते हैं कमिटमेंट
नई दिल्ली: प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे से प्रति प्यार दर्शाने के लिए न जाने क्या-क्या करते हैं. कभी कोई अपने शरीर के किसी अंग में एक-दूसरे के नाम का टैटू बनवाते हैं तो कुछ लोग पियरसिंग करवाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया में इटली के एक ऐसे प्रेमी जोड़े की कहानी चर्चा में है जो एक-दूसरे का खून पीते हैं. हैरान करने वाली बात यह है कि दोनों एक-दूसरे का खून पीकर जताना चाहते हैं कि उनके बीच कितना प्यार है. यह बात मीडिया और सोशल मीडिया में आने के बाद सभी लोग हैरत में हैं. इस जोड़े ने खून पीने का कई वीडियो भी अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है, जिसे देखकर लोग हैरत में हैं. टीवी सीरियलों या फिल्मों में पिशाच को इंसानों का खून पीते हुए देखा होगा. पिशाच इंसान की गर्दन को दांत से काटकर खून पीते हुए दिखाए जाते हैं. वहीं यह प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे का खून पीने के लिए ऐसा कोई काम नहीं करते हैं. वे सिरिंज और सूई के सहारे एक-दूसरे के शरीर से खून निकालते हैं, फिर उसे पीते हैं.

मिरर की खबर के मुताबिक तीन साल पहले एक सर्कस का विज्ञापन करने के दौरान 30 वर्षीय मागो डेनिस  (Mago Denis) की मुलाकात 20 साल की इलारिया (Ilaria) से हुई थी. तब से ये दोनों साथ ही रह रहे हैं. दोनों ने एक बार जर्मनी में एक पिशाच आधारित शो में एक दूसरे का खून पिया था, तब से वे अपनी जिंदगी में लगातार ऐसा करने लगे. दोनों का मानना है खून पीना एक-दूसरे के प्रति सर्मपण को दर्शाता है.


डेनिस ने कहा खून पौराणिक जूस है, यह जिंदगी से जुड़ा होता है. दोनों का मानना है कि एक दूसरे के शरीर में खून जाने से वे प्रेम बढ़ेगा. दोनों के स्वभाव में समानता आएगी. गर्मी के दिनों में खून जल्दी थक्का हो जाता है, इसलिए ये दोनों इस बात का ख्याल रखते हैं सिरिंज और सूई की मदद से खून निकालने के तुरंत बाद उसे पी जाते हैं.

डेनिस और इलारिया की जोड़ी भले ही एक-दूसरे का खून पीने का जायज बता रहे हैं, लेकिन इनके फेसबुक पेज पर लोगों के आर रहे कमेंट पढ़कर ऐसा लग रहा है कि लोग इसे पसंद नहीं कर रहे हैं. हालांकि कुछ कपल ने उनके इस डेयरिंग फैसले को सही भी ठहराया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement