NDTV Khabar

इस शख्स ने की 20 हजार रुपये में शाही शादी, रिसेप्शन में थे चिकन टिक्का और सीख कबाब जैसे पकवान

पाकिस्तान के फोटोग्राफर रिजवान ने अलग तरीके से शादी की. जिसकी चर्चा दुनिया भर में हो रही है. उन्होंने 20 हजार पाकिस्तान रुपये (10 हजार भारतीय रुपये) में अपनी शादी की. वो भी शाही तरीके से.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस शख्स ने की 20 हजार रुपये में शाही शादी, रिसेप्शन में थे चिकन टिक्का और सीख कबाब जैसे पकवान

पाकिस्तान के फोटोग्राफर रिजवान ने अलग तरीके से शादी की. जिसकी चर्चा दुनिया भर में हो रही है. उन्होंने 20 हजार पाकिस्तान रुपये (10 हजार भारतीय रुपये) में अपनी शादी की. वो भी शाही तरीके से. उन्होंने महंगे कपड़े और ढोल नगाड़ों के बीच शादी न करके, उन्होंने शानदार खाने पर खर्चा किया. उन्होंने शादी में चुनिंदा दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाया. पूरा खर्चा वलीमें में किया. उन्होंने शादी का रिसेप्शन घर की छत पर ही किया. जिसकी सजावट उनके पिता ने की. इस शादी में सिर्फ 25 लोग ही आए थे. निकाह करने के बाद उन्होंने घर की छत पर ही रिसेप्शन दिया. 

Virat Kohli ने देखी जीरो, अनुष्का शर्मा की तारीफ की तो लोग बोले- 'समझ सकते हैं मजबूरी है'

 


ट्विटर पर उन्होंने अपनी स्टोरी शेयर की है. जहां उन्होंने बताया- 'परिवार और दोस्तों को मिलाकर 25 लोग थे. छत पर रिसेप्शन रखा गया. मेन्यू में चिकन टिक्का, सीख कबाब, पथूरे चने हलवा, स्ट्रॉबेरीज थी. मैंने शादी का बजट 20 हजार रुपये रखा था. मैंने दोस्त के रसोइयों की मदद ली. चिकन और मसाले खरीदकर लाया और खाना बनवाने में मदद की. पत्नी ने स्टार्टर में खट्टे आलू बनाए. मेरे पिता ने घर की छत को झालर से सजाया.' 

VIDEO: हाईवे पर अचानक हवा में उड़ी BMW, ऐसे टकराई टनल में, CCTV में कैद हुआ हादसा

 

यही नहीं, आगे बताते हुए उन्होंने लिखा- मैंने पड़ोस के इलेक्शन कमेटी से 25 कुर्सियां उधार ली. मैं मीठा लाना भूल गया था तो दोस्त आइस क्रीम और स्ट्रॉबेरीज ले आया और वो खाने के लिए टेबल भी खरीद लाया. पत्नी और मैंने मां और बहन की गिफ्ट की हुई शलवार कमीज पहनी. हमने आधी रात तक एन्जॉय किया और खाने का आनंद लिया. कम बजट की शादी में बहुत मजा आया. 

Merry Christmas: कनाडा में सरदार जी बने Santa Claus, लोगों के साथ ऐसे किया भांगड़ा, देखें VIDEO

टिप्पणियां

 

उन्होंने शादी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- मैं बस कहना चाहता हूं, कि कोई बात नहीं, सुकून करो. जो आप करना चाहते हो करो. बस खुश रहो. छोटा या बड़ा, सभी को खुशियां ढूंढना सीखो. खुश रहो बस. (सबूत के लिए ये तस्वीर). सोशल मीडिया पर उनकी ये स्टोरी काफी वायरल हो रही है. उनकी स्टोरी ने सभी के चेहरे पर मुस्कान ला दी. जहां शादी में लाखों, करोड़ों रुपये खर्च होते हैं वहीं इन्होंने 20 हजार पाकिस्तान रुपये में शादी की. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement