NDTV Khabar

उसने मुड़कर बच्चे का चेहरा देखना चाहा तो वह हैरान रह गई...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उसने मुड़कर बच्चे  का चेहरा देखना चाहा तो वह हैरान रह गई...

प्रतीकात्माक चित्र

माता-पिता जब भी अपने बच्चों को छोड़कर कहीं जाते हैं, तो उनके मन में घबराहट होती है. घबराहट इस बात की कि उनका बच्चा उनके बिना कैसे रहेगा, ठीक से खाएगा भी या नहीं, जो भी उसका ख्याल रखेगा वह उसे ठीक से संभाल पाएगा या नहीं. यह घबराहट उस समय और बढ़ जाती है जब वे पहली बार अपने बच्चे को अकेला छोड़ते हैं. 

अमेरिका में एयरपोर्ट पर एक महिला ने भी बिलकुल ऐसा ही महसूस किया. जब उसने अपने पास ही बैठे एक युवा जोड़े की बातें सुनी. वह जोड़ा अपने बच्चे से वीडियो कॉल के जरिए बात कर रहा था, लेकिन जैसा वह महिला सोच रही थी बात वैसी बिलकुल नहीं थी...
----------------------------------------

प्रियंका ने शेयर किया बेवॉच का ट्रेलर, कहा- हिंदी में है ज्यादा मजेदार...
पॉप सॉन्ग 'शेप ऑफ यू' को लगा साउथ इंडियन तड़का, देखें सुरीला वीडियो...
यहां कुल्हाड़ी से काटे जाते हैं बाल, है इस सैलून में जाने की मजाल... 

----------------------------------------


गायक और गीत लेखक निकोल नॉडेमन ने अपने फेसबुक पेज पर इस चुलबुली घटना का जिक्र किया. उन्होंने लिखा है कि उस जोड़े की घबराहट और बेचैनी साफ दिखा रही थी कि वे अपने बच्चे को अकेला छोड़कर जाने से कितने परेशान थे. निकोल ने कहा कि वे बार-बार अपने बच्चे को भावनात्मक सपोर्ट दे रहे थे. वे नहीं चाहते थे कि उनका बच्चा परेशान या अकेला महसूस करे. वे ‘नाना’ को सही तरीके से खाने और सोने के लिए उसके मनपसंद सामान यहां तक की कंबल वगैरह के बारे में भी बता रहे थे ताकि उनके पीछे से बच्चे को किसी भी चीज की कमी महसूस न हो. 

टिप्पणियां

जोड़े की इन प्यारी बातों से भावुक महसूस कर रही निकोल ने मुड़कर उनके बच्चे का चेहरा देखने की कोशिश की, तो उन्हें जो दिखाई दिया वह हैरान करने वाला था... 

निकोल ने अपनी यह बात फेसबुक पर साझा की. अगर आप भी जानना चाहते हैं कि उन्हें क्या दिखा, तो पढ़ें ये पोस्ट ...
 

 
 

जी हां, वो इतने परेशान अपने बच्चे के लिए नहीं अपने पालतू येलो लेब्रा के लिए थे... निकोल की यह पोस्ट तकरीबन 37 हजार बार फेसबुक पर शेयर की जा चुकी है. और बहुत से पेट लवर इस पोस्ट से खुद को जोड़ कर उस जोड़े की भावनाओं को समझने की बात कह रहे हैं. 
जरा हटके सेक्शकन से और स्टो्री पढ़ने के लिए क्लिक करें.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement