कोरोनावायरस में लड़के-लड़कियों ने पूल पार्टी कर उड़ाई सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां, वायरल हुआ Video

ये वीडियो है यूएस (US) के सेंट्रल मिसौरी (Missouri) नाम की एक जगह की. यहां लेक ऑफ द ओज़ार्क (Lake of the Ozarks) में लोग बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो किए पूल पार्टी (Pool Party) कर रहे हैं.

कोरोनावायरस में लड़के-लड़कियों ने पूल पार्टी कर उड़ाई सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां, वायरल हुआ Video

कोरोनावायरस में लड़के-लड़कियों ने पूल पार्टी कर उड़ाई सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां

कोरोनावायरस (CoronaVirus) से बचने के लिए सबसे ज्यादा क्या जरूरी है? जवाब है सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing)! अब ये बात तो बच्चे-बच्चे को याद हो गई होगी. लेकिन अब एक वीडियो दिखाते हैं जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. इस वीडियो में आपको सैकड़ों लोग एक पूल (Pool Party) में पार्टी करते दिख जाएंगे. 

ये वीडियो है यूएस (US) के सेंट्रल मिसौरी (Missouri) नाम की एक जगह की. यहां लेक ऑफ द ओज़ार्क (Lake of the Ozarks) में लोग बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो किए पूल पार्टी (Pool Party) कर रहे हैं. एक मीटर की दूरी तो दूर, इस पार्टी में लोग एक-दूसरे के गले मिल रहे हैं, साथ चिपक कर सेल्फी ले रहे हैं और रोमांस कर रहे हैं. 

ऐसे में जहां भारत से ज्यादा विदेशों में कोरोना वायरस की चपेट में लोग ज्यादा हैं. इस वीडियो को देखकर चिंता होना लाज़िमी है. 

देखें Video:

बता दें, जिस शहर में ये पूल पार्टी हो रही है वहां कोविड-19 के कुल केसेज़ 11,752 हज़ार हैं. और 676 लोग कोरोना वायरस के चलते अपनी जान गवां चुके हैं। ये डेटा 25 मई 2020 तक का है और हर दिन केसेज़ लगातार बढ़ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक और बात, ये पूल पार्टी मेमोरियल डे वीकेंड के दिन मनाई गई. ये दिन यूनाइटेड स्टेट्स आर्म्ड फोर्स में अपनी जान गंवाने वाले सैनिकों को सम्मान देने के लिए मनाया जाता है. मेमोरियल डे हर साल मई महीने के आखिरी सोमवार को मनाया जाता है, जो इस बार 25 मई को है.

अब ऐसे में ये पूल पार्टी आने वाले हफ्तों में कितने कोरोना वायरस के केसेज़ बढ़ाएगी, ये तो वक्त ही बताएगा. लेकिन जरूरी है कि आप ऐसा कुछ भी ना करें और अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.