NDTV Khabar

टॉयलेट में लड़कियों ने एक-दूसरे पर बरसाए लात-घूसे, 2 दिन में 9 लाख से ज्यादा बार देखा गया यह वीडियो

लड़कियों के बीच टॉयलेट में आपस में झगड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टॉयलेट में लड़कियों ने एक-दूसरे पर बरसाए लात-घूसे, 2 दिन में 9 लाख से ज्यादा बार देखा गया यह वीडियो

टॉयलेट में लड़कियों के झगड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है.

खास बातें

  1. लड़कियों के बीच मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल
  2. टॉयलेट में आपस में झगड़ रही हैं लड़कियां
  3. इस वीडियो पर आ रहे लोगों के फनी कमेंट
नई दिल्ली: स्कूल-कॉलेज के दिनों में युवाओं के बीच मारपीट आम बात है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में लड़कियां टॉयलेट में झगड़ रही हैं. इस वीडियो में दिख रहीं सभी लड़कियां एक दूसरे पर लात-घूसे बरसा रही हैं. कभी कोई किसी के बाल पकड़कर घसीट रही हैं. वीडियो के शुरुआत में दो लड़कियां मारपीट कर रही होती हैं और टॉयलेट में मौजूद तीसरी लड़की मोबाइल से इनका वीडियो बना रही होती है. तभी बाहर से कुछ लड़कियां टॉयलेट में आती हैं और मारपीट को शांत कराने की कोशिश करती हैं. झगड़ रही लड़कियों में से एक बचाने आई लड़कियों को थप्पड़ जड़ देती है. इसके बाद सभी लड़कियां उसपर टूट पड़ती हैं. देखते ही देखते सभी लड़कियां एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगती हैं.

टिप्पणियां

इस वीडियो को लस्टी बॉयज (Lusty Boys) के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है. आठ मई को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और करीब 5 हजार लोग अपने पेज पर शेयर भी कर चुके हैं. हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर यह वीडियो कहां का है और किसने इसे बनाया है.


इस वीडियो पर लोगों के भारी संख्या में कमेंट भी आ रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने इसपर फनी कमेंट किए हैं. कुछ लोग इसे लड़कियों की कैट फाइट बता रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement