सामने आया क्रोएशिया में भूकंप का दिल दहला देने वाला Video, अचानक गिरने लगे लोग

भूकंप (Earthquake) ने क्रोएशिया (Croatia) में जमकर तबाही मचाई. एक वीडियो क्लिप वायरल (Viral Video) हुई है जहां एक मंत्री पिछले दिन के भूकंप के बारे में प्रेस को जानकारी दे रहा था और तभी एक मजबूत भूकंप ने शहर को हिला (Earthquake Video) दिया.

सामने आया क्रोएशिया में भूकंप का दिल दहला देने वाला Video, अचानक गिरने लगे लोग

सामने आया क्रोएशिया में भूकंप का दिल दहला देने वाला Video

6.4 तीव्रता के भूकंप (Earthquake) ने मध्य क्रोएशिया (Croatia) में मंगलवार को जमकर तबाही मचाई, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हो गए. कई पड़ोसी देश भी भूकंप की चपेट में आ गए. बचाव दल ने लोगों को पेत्रिनाजा और अन्य कस्बों में ढही इमारतों के मलबे से निकाला, और सेना की टुकड़ियों को मदद के लिए इलाके में भेजा गया. क्रोएशिया की राजधानी ज़ाग्रेब में और ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना में झटके महसूस हुए. स्लोवेनिया ने एहतियात के तौर पर अपना एकमात्र परमाणु ऊर्जा संयंत्र बंद कर दिया.

दूसरे दिन भी भूकंप के झटके महसूस किए गए. एक वीडियो क्लिप वायरल (Viral Video) हुई है जहां एक मंत्री पिछले दिन के भूकंप के बारे में प्रेस को जानकारी दे रहा था और तभी एक मजबूत भूकंप ने शहर को हिला (Earthquake Video) दिया. वहां मौजूद कैमरे ने इस घटना को रिकॉर्ड कर लिया. जमीन को उछलते देखा गया और लोगों को गिरते भी देखा गया.

देखें Video:

इस वीडियो को 30 दिसंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 1 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कई लोगों ने हैरान कर देने वाले रिएक्शन्स दिए...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com