NDTV Khabar

शख्स ने डाल दिया मगरमच्छ के मुंह में सिर, देखि‍ए फिर क्या हुआ...

थाइलैंड में एक क्रोकोडाइल स्टंट अचानक गलत हो गया. इसमें एक स्टंटमैन मगरमच्छ के खुले मुंह में अपना सिर रखता है, लेकिन अचानक मगरमच्छ अपना मुंह दबा देता है और स्टंटमैन को अपने जबड़े में दबा कर जोर से हिला देता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शख्स ने डाल दिया मगरमच्छ के मुंह में सिर, देखि‍ए फिर क्या हुआ...

स्टंट के नाम पर आपने आज तक क्या देखा है. दांतों से ट्रक खींचना, आग के गोले से कूद जाना, कारों के नीचे लेट जाना और भी कुछ ऐसा ही. लेकिन जरा सोचिए अब तक का सबसे दिल दहला देने वाला स्टंट आपने क्या देखा होगा... अगर याद नहीं आ रहा, तो इस वीडियो को देखने के बाद तो आप उसे बिलकुल ही भूल जाएंगे. क्योंकि यह स्टंट इससे पहले देखे आपके हर स्टंट को फीका साबित कर देगा... इसकी वजह है कि इस स्टंट के सही दिशा में जाते-जाते अचानक से हो जाती है एक गड़बड़...

थाइलैंड में एक क्रोकोडाइल स्टंट अचानक गलत हो गया. इसमें एक स्टंटमैन मगरमच्छ के खुले मुंह में अपना सिर रखता है, लेकिन अचानक मगरमच्छ अपना मुंह दबा देता है और स्टंटमैन को अपने जबड़े में दबा कर जोर से हिला देता है. डेली मेल के अनुसार एक पर्यटक ने इस शो को कैमरे में कैद किया.

16 जून को यूट्यूब पर शेयर किया गया यह वीडियो आपको रोंगटे खड़े कर सकता है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ज़ूकीपर अपना सिर किस तरह बहादुरी से मगरमच्छ के खुले मुंह में रख देता है. वहां आसपास खड़े लोग इस स्टंट का व‍ीडियो भी बनाते हैं. इन्हीं में से एक दर्शक ने यह वीडियो शेयर किया. जैसे ही मगरमच्छ स्टंट करने वाले शख्स को अपने जबड़े में दबोच कर हिलाता है, वह जोर से चिल्लाता है. मगरमच्छ उसे कुछ देर हिला कर पटक देता है और पानी में वापस चला जाता है.


एक नजर इस वीडियो पर-
(चेतावनी: इस व‍ीडियो में दिखाए गए कुछ चित्र आपको विचलित कर सकते हैं.)

टिप्पणियां

Express.co.uk के मुताबिक स्टंट दिखाने वाले इस शख्स ने इससे पहले दर्शकों को मगरमच्छ के हमलों से हुए घाव भी दिखाए थे.



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement