NDTV Khabar

VIDEO: रजनीकांत बने एमएस धोनी, हरभजन सिंह से चश्मा लगाकर बोले- क्या रे...

IPL 2018 कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है. 7 अप्रैल से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) शुरू होगी. हर किसी को इंतजार है तो चेन्नई सुपर किंग्स का.

109 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: रजनीकांत बने एमएस धोनी, हरभजन सिंह से चश्मा लगाकर बोले- क्या रे...

धोनी ने मारा रजनीकांत की फिल्म का डायलॉग.

खास बातें

  1. धोनी ने मारा रजनीकांत की फिल्म का डायलॉग.
  2. 3 दिन में इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.
  3. हरभजन सिंह नाना पाटेकर का डायलोग मार रहे है.
नई दिल्ली: IPL 2018 कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है. 7 अप्रैल से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) शुरू होगी. हर किसी को इंतजार है तो चेन्नई सुपर किंग्स का. जो दो साल बाद वापस एंट्री कर रही है. इस बार धोनी फिर कप्तान के रूप में नजर आएंगे. जिसके लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वो रजनीकांत बने नजर आ रहे हैं. वहीं हरभजन सिंह नाना पाटेकर बने हैं. साथ में ड्वेन ब्रावो भी एक्टिंग करते दिख रहे हैं. 

हो गई विराट कोहली को लेकर भविष्यवाणी, वर्ल्ड कप से लेकर जिंदगी तक के खोले राज

Equitas Small Finance Bank नाम के पेज ने यूट्यूब पर ये वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें धोनी एक्टिंग करते दिख रहे हैं. 3 दिन में इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जैसे फैन्स रजनीकांत की फिल्म का बेसबरी से इंतजार करते हैं वैसे ही धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स का इंतजार है.

Priya Prakash Varrier को कोहली नहीं ये क्रिकेटर है सबसे ज्यादा पसंद, जानिए कौन

38 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो रजनीकांत की फिल्म काला के टीजर में रजनीकांत का रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं हरभजन सिंह नाना पाटेकर का डायलोग मार रहे है. धोनी आखिर में चशमा लगाकर आते हैं और जैसे फिल्म काला में रजनीकांत ने डायलॉग मारा है वैसे ही वो बोलते- ''क्या रे सेटिंग आह'' ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

IPL 2018: क्रिस गेल के डांस का सहवाग ने ऐसे उड़ाया मजाक, बोले- तुम हो क्रिसनप्रीत गिल

देखें वीडियो-

टिप्पणियां


चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी को 15 करोड़ में रिटेन किया है. साथ ही इस बार हरभजन सिंह को भी उन्होंने खरीदा है. इस बार चेन्नई के लिए रविचंद्रन अश्विन नजर नहीं आएंगे. किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें 7.60 करोड़ में खरीदा है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement