घर के दरवाज़े पर आकर भालू का बच्चा करने लगा मस्ती, मां ने गुस्से में उठाया और फिर - देखें Video

नॉर्थ कैरोलिना (North Carolina) में परिवार सुबह कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनकर खड़ा हुआ. लेकिन जब उन्होंने दरवाजे पर जाकर देखा तो भालू का बच्चा (Bear Cub Stand In Front Of Doorstep) और उसकी मां खड़ी हुई थी. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

घर के दरवाज़े पर आकर भालू का बच्चा करने लगा मस्ती, मां ने गुस्से में उठाया और फिर - देखें Video

घर के दरवाजे पर आकर खड़ा हो गया भालू का बच्चा, पीछे से मां आई और गुस्से में किया ऐसा... देखें Video

नॉर्थ कैरोलिना (North Carolina) में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसको देखकर आप हैरान रह जाएंगे. एक परिवार सुबह 4 बजे कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनकर खड़ा हुआ. लेकिन जब उन्होंने दरवाजे पर जाकर देखा तो भालू का बच्चा (Bear Cub Stand In Front Of Doorstep) और उसकी मां खड़ी हुई थी, जिसको देखकर परिवार घबरा गया. समर वॉल्सन विलियम्स ने इस वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट किया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

समर वॉल्सन विलियम्स ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'हम उनके पूल पार्टी के वक्त उठ गए.' वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भालू का बच्चा घर के दरवाजे पर आता है और खड़ा हो जाता है. पीछे से उसकी मां आती है और उसको उठाकर दरवाजे से दूर करती है और बच्चे को वहां से ले जाती है. 

विलियम्स, जो एक शिक्षक हैं, उन्होंने लिखा है कि भालू के बच्चे ने बेटी के पूल में पॉटी की थी और लिखा, 'उन्होंने अपनी गंदगी को साफ करने की जहमत नहीं उठाई.'

देखें Video:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को फेसबुक पर 10 अगस्त को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 38 हजार से ज्यादाव्यूज हो चुके हैं. साथ ही 800 से ज्यादा शेयर्स और 600 से ज्यादा रिएक्शन्स आ चुके हैं. विलियम्स ने कहा कि वह एक दशक से घर पर रह रहे हैं और उनको कभी भालू नहीं लिखे. घर के बाहर कोई कचरा मौजूद नहीं था और विलियम्स ने स्थानीय चैनल डब्ल्यूबीटीवी को बताया कि वे उन पक्षियों के लिए आ सकते हैं जिन्हें बाहर रखा गया था.