Cyclone Amphan के जाने के बाद आसमान ने बदला रंग, हो गया गुलाबी और बैंगनी - देखें Video

Cyclone Amphan In Odisha: चक्रवात अम्फन (Cyclone Amphan) की राक्षसी हवाओं के बाद बुधवार को पश्चिम बंगाल और ओडिशा में बारिश हुई. चक्रवात भुवनेश्वर के ऊपर से गुजरने के बाद आसमान का रंग बदला-बदला सा लगा. नीला आसमान गुलाबी औ बैंगनी दिखने लगा.

Cyclone Amphan के जाने के बाद आसमान ने बदला रंग, हो गया गुलाबी और बैंगनी - देखें Video

Cyclone Amphan के जाने के बाद आसमान ने बदला रंग

Cyclone Amphan In Odisha: चक्रवात अम्फन (Cyclone Amphan) की राक्षसी हवाओं के बाद बुधवार को पश्चिम बंगाल और ओडिशा में बारिश हुई, भुवनेश्वर में कुछ राहत मिली. विनाशकारी चक्रवात शहर के ऊपर से गुजरने के बाद आसमान का रंग बदला-बदला सा लगा. नीला आसमान गुलाबी औ बैंगनी दिखने लगा. ट्विटर पर इसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. तस्वीरों में आसमान बैंगनी और गुलाबी रंग का दिखाई दे रहा है. 

सुंदर आकाश निश्चित रूप से उन लोगों के लिए एक सुखद दृश्य था, जिन्होंने चक्रवात अम्फन से होती हुई ताबाही देखी. अम्फन के गुजरने के बाद हजारों पेड़ गिरे नजर आए. पेड़ गिरने से सैकड़ों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं. पेड़ों के गिरने से बिजली की तारें भी टूट गईं, जिसके चलते कई इलाकों की बिजली गुल रही.

ट्विटर पर लोगों ने आसमान की तस्वीरें और वीडियो को शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रवाती तूफान अम्फन (Cyclone Amphan) ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) और ओडिशा (Odisha) में सबसे ज्यादा तबाही मचाई. इस तूफान ने 72 लोगों की जिंदगी छीन ली. तूफान ने हजारों घरों को तहस-नहस कर दिया. बड़ी इमारतों को काफी नुकसान पहुंचा. हजारों पेड़ उखड़ गए. तबाही की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

पश्चिम बंगाल में हुए नुकसान को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banarjee) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से राज्य का दौरा करने का अनुरोध किया था. जिसके बाद गुरुवार को प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को पीएम मोदी पश्चिम बंगाल और ओडिशा का दौरा करेंगे.