अफ्रीकी गेंदबाज डेल स्टेन से भारतीय ने पूछा- 'Fixing के लिए कितने पैसे लेते हो?' क्रिकेटर ने दिया ऐसा जवाब

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने भी ट्विटर के जरिए लोगों के सवालों के जवाब दिए. लेकिन एक सवाल ऐसा था, जिसको पढ़कर उनको गुस्सा आ गया.

अफ्रीकी गेंदबाज डेल स्टेन से भारतीय ने पूछा- 'Fixing के लिए कितने पैसे लेते हो?' क्रिकेटर ने दिया ऐसा जवाब

अफ्रीकी गेंदबाज डेल स्टेन से भारतीय ने पूछा- 'Fixing के लिए कितने पैसे लेते हैं?'

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते सभी क्रिकेटर्स घर पर हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज शुरू ही हुई थी, तभी कोरोनावायरस आ गया, जिससे अफ्रीकी टीम वापिस अपने देश लौट गई थी. कोरोनावायरस के चलते सभी इंटरनेशनल मैच स्थगित कर दिए हैं. ऐसे में खिलाड़ी ट्विटर पर फैन्स से बातचीत कर अपना टाइम पास कर रहे हैं और लोगों को भी इंटरटेन कर रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने भी ट्विटर के जरिए लोगों के सवालों के जवाब दिए. लेकिन एक सवाल ऐसा था, जिसको पढ़कर उनको गुस्सा आ गया. 

एक भारतीय यूजर ने पूछा, ''आप स्पॉट फिक्सिंग के लिए कितने पैसे लेते है...'' इस ट्वीट को देख डेल स्टेन गुस्सा गए और उन्होंने यूजर को ब्लॉक कर दिया. उन्होंने नीचे कमेंट में 'Blocked Pose' लिखा. लोगों को इनके इस कमेंट का मतलब समझ नहीं आया. लोगों ने पूछा लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और बाकी लोगों के सवालों का जवाब दिया. 

jj7or88o

कोरोनावायरस के चलते सभी इंटरनेशनल मैच स्थगित किए गए हैं और बीसीसीआई ने आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है. भारत को कोरोनावायरस के चलते 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया गया है. 

दुनिया के साथ-साथ भारत में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, 180 से ज्यादा देशों में फैल चुका यह वायरस अब तक एक लाख से ज्यादा जानें ले चुका है. दुनियाभर में 17 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं. सोमवार सुबह स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 9152 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 796 नए मामले सामने आए हैं और 35 लोगों की मौत हुई है. देश में अभी तक 308 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 857 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com