गणतंत्र दिवस के मौके पर 'Dancing Dad' ने किया स्पेशल डांस, 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

एक बार फिर से डासिंग डैड अपनी एक स्पेशल डांस परफॉर्मेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छा गए हैं. इस बार उन्होंने गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर एक खास वीडियो शेयर किया है.

गणतंत्र दिवस के मौके पर 'Dancing Dad' ने किया स्पेशल डांस, 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

इंटरनेट पर अपने डांस की वजह से पहचाने जाने वाले अमेरिका के रिकी पॉन्ड यानि डांसिंग डैड (Dancing Dad) को कौन नहीं जानता. सोशल मीडिया पर अक्सर उनके धमाकेदार डांस वीडियोज वायरल होते रहते हैं. रिकी पॉन्ड (Ricky Pond) का इंस्टाग्राम अकाउंट इंडियन सॉन्ग्स पर किए गए उनके डांस वीडियोज से भरा पड़ा है. अपने हर वीडियो में वह अपने बच्चे के साथ डांस करते हुए नजर आते हैं. वहीं, अब एक बार फिर से डासिंग डैड अपनी एक स्पेशल डांस परफॉर्मेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छा गए हैं. इस बार उन्होंने गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर एक खास वीडियो शेयर किया है.

देखें Video:

रिकी पॉन्ड यानि डांसिंग डैड ने भारत के गणतंत्र दिवस के मौके पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म जय हो (Jai Ho) के टाइटल सॉन्ग पर जबरदस्त डांस किया है. इस वीडियो में वह अपने बेटे और बेटी के साथ डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. तीनों ने ही गाने पर काफी बेहतरीन डांस किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं, की रिकी अपने बेटे और बेटी के साथ कैसे जय हो सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं. वीडियो में पहले तो रिकी नॉर्मल पैंट शर्ट में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन अचानक वह तीनों ही भारतीय परिधान में नजर आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस वीडियो को 61 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इस पर लगातार ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और रिकी के डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.