‘Dancing Uncle’ ने फिर मचाया धमाल, इस बार चाचा ने इस तरह किया नाच, देखें VIDEO

डांसिंग अंकल (Dancing Uncle) नाम से फेमस संजीव श्रीवास्तव (Sanjeev Shrivastava) का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है. जिसमें वो बेनी दयाल (Benny Dayal) और यूएई म्यूजिक कम्पोजर जासिम (Jasim) के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं.

‘Dancing Uncle’ ने फिर मचाया धमाल, इस बार चाचा ने इस तरह किया नाच, देखें VIDEO

‘Dancing Uncle’ संजीव श्रीवास्तव ने फिर मचाया धमाल.

खास बातें

  • ‘Dancing Uncle’ संजीव श्रीवास्तव ने फिर मचाया धमाल.
  • मध्यप्रदेश के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव फिर चर्चा में आ गए हैं.
  • गोविंदा (Govinda) के गाने 'आप के आ जाने से' पर किया था डांस.

डांसिंग अंकल (Dancing Uncle) नाम से फेमस संजीव श्रीवास्तव (Sanjeev Shrivastava) कुछ महीनों पहले काफी चर्चा में थे. गोविंदा (Govinda) के गाने 'आप के आ जाने से' पर धमाकेदार डांस करने के बाद वो इंटरनेट सेंसेशन बन गए थे. हर किसी ने उनका डांस काफी पसंद किया. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उनके डांस को पसंद किया और जमकर तारीफ की. मध्यप्रदेश के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव (Sanjeev Shrivastava) का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है. जिसमें वो बेनी दयाल (Benny Dayal) और यूएई म्यूजिक कम्पोजर जासिम (Jasim) के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. म्यूजिक वीडियो का नाम चाचा नाच है. वो अपनी डांसिंग स्किल्स दिखा रहे हैं. 5 मार्च को यूट्यूब पर इस वीडियो को रिलीज किया गया है. जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो के 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. 

डांसिंग अंकल डब्बू ने 'कमरिया' पर खूब मटकाई कमर, गोविंदा स्टाइल में दिखाया गरबा- Video हुआ वायरल

देखें VIDEO:

 

 

उन्हें लोग डब्बू अंकल के नाम से भी जानते हैं. जब वो सलमान खान के शो 'दस का दम' में पहुंचे थे तो उन्होंने बताया था कि पिछले साल उनके छोटे भाई का ट्रेन हादसे में निधन हो गया था. इस स्थिति ने पूरे परिवार को स्तब्ध कर दिया. उनकी मां बहुत ट्रॉमा में चली गईं. इस घटना के बाद से मां ने कभी घर नहीं छोड़ा और यहां तक कि मुस्कराई भी नहीं हैं. उन्होंने रिश्तेदारों और पास-पड़ोसियों से मिलना-जुलना भी छोड़ दिया. जब उन्होंने घर में चहल-पहल सुनी तो पहली बार वे नीचे उतरीं. सिर्फ यह जानने के लिए घर में अचानक क्या हो गया है. संजीव का वीडियो देखने के बाद वे मुस्कराईं और यह वाकई में लंबे समय बाद था कि वह मुस्कराई थी. संजीव ने अपनी मां को ऐसे हंसते देखा तो नाचने लगे और उन्हें लगा कि वे सातवें आसमान पर हैं.

डब्बू अंकल Returns: मिथुन के गाने 'जूली-जूली' पर थिरके संजीव श्रीवास्तव, देखें Viral Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री रवीना टंडन, दिव्या दत्ता प्रोफेसर श्रीवास्तव के डांस से प्रभावित हैं. जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें वो पत्नी अंजलि श्रीवास्तव के साथ डांस करते दिख रहे हैं. उनकी पत्नी का कहना है- मुझे भी डांस बहुत पसंद हैं, मैं उनकी तरह डांस नहीं कर सकती लेकिन उनके साथ खड़ी रहकर ठुमके लगा लेती हूं.' प्रोफेसर श्रीवास्तव कमरा बंद करके प्रैक्टिस करते हैं. अंजलि के दोनों बच्चों को माइकल जैक्सन बहुत पसंद हैं. जिस वीडियो से संजीव चर्चा में आए वो वीडियो 12 मई का है. उन्होंने ये डांस अपने साले की शादी में ग्वालियर में किया था.