युजवेंद्र चहल की फोटो पर महिला क्रिकेटर ने किया ऐसा कमेंट, पलटकर बोले- 'चांटे ही चांटे...'

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की और लोगों से फोटो कैप्शन पूछा. जिस पर इंग्लैंड महिला टीम की खिलाड़ी डेनियल वाइट (Danielle Wyatt) का कमेंट आया. जिस पर चहल (Chahal) ने हंस-हंसकर लोट-पोट कर देने वाला रिप्लाई दिया.

युजवेंद्र चहल की फोटो पर महिला क्रिकेटर ने किया ऐसा कमेंट, पलटकर बोले- 'चांटे ही चांटे...'

युजवेंद्र चहल की फोटो पर महिला क्रिकेटर ने किया ऐसा कमेंट.

टीम इंडिया के शानदार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फनी पोस्ट कर लोगों को इंटरटेन करते रहते हैं. उनका टिकटॉक अकाउंट भी है, जहां वो टिकटॉक स्टार्स के साथ मजेदाव वीडियो क्रिएट करते रहते हैं. इस बार युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की और लोगों से फोटो कैप्शन पूछा. जिस पर इंग्लैंड महिला टीम की खिलाड़ी डेनियल वाइट (Danielle Wyatt) का कमेंट आया. जिस पर चहल (Chahal) ने हंस-हंसकर लोट-पोट कर देने वाला रिप्लाई दिया. 

चहल ने फोटो पोस्ट की, जिसमें वो कोच रवि शास्त्री के साथ नजर आ रहे थे. फोटो में चहल हाथ आगे बढ़ाकर कुछ लेने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने अपने फॉलोअर्स से पूछा कि इस फोटो में क्या कैप्शन देना चाहेंगे. जिस पर कई कमेंट्स आए. किसी ने बोला कि इस फोटो में शायद आप हैंड सेनेटाइजर लेने की कोशिश कर रहे होंगे. किसी ने बोला कि गर्मी में प्यास लग रही होगी. पानी ले रहे होंगे आप. लेकिन सबसे मजेदार कमेंट डेनियल वाइट ने किया. उन्होंने लिखा, ''मुझे चॉकलेट दो...''

j370f13g

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पर युजवेंद्र चहल ने रिप्लाई दिया, ''चांटे पर चांटे का क्या'' उनका ये रिप्लाई खूब वायरल हो रहा है. डेनियल वाइट को शायद ही इसका मतलब समझ आया हो, लेकिन भारतीय क्रिकेट फैन्स उनके रिप्लाई को पढ़कर हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए हैं.

आईपीएल कोरोनावायरस के कारण 15 अप्रैल तक स्थगित हो गया है. बीसीसीआई ने कहा, "बोर्ड जन स्वास्थ को ध्यान में रखते हुए भारतीय सरकार, राज्य सरकार और अन्य नियामक संस्थाओं के साथ मिलकर काम करेगा और चीजों पर करीबी नजर भी बनाए रखेगा." आईपीएल के अलावा वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते (BCCI) बीसीसीआई ने अपने सभी घरेलू मैचों कों अगले आदेश तक स्थागित कर दिया है.