NDTV Khabar

लगी शर्त! गगनचुंबी इमारतों पर करतब दिखाते इस शख्स को देख थम जाएंगी सांसें...

आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं एक ऐसे शख्स का वीडियो जो गगनचुंबी इमारतों पर करतब दिखा रहा है वह भी बिना किसी पैराशूट या सुरक्षा के. इस वीडियो को देखने वाले दांतों तले उंगली दबा लेते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लगी शर्त! गगनचुंबी इमारतों पर करतब दिखाते इस शख्स को देख थम जाएंगी सांसें...
क्या कहा, आपको ऊंचाई से ड़र लगता है, आप उन लोगों को देख कर हैरान होते हैं जो स्काईडाइविंग करते हैं. तो जनाब आप तो फिर भी उन लोगों के बारे में सोच रहे हैं जो कमर पर पैराशूट बांधकर स्काईडाइविंग करने के लिए हवाई जहाज से कूदते हैं. आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं एक ऐसे शख्स का वीडियो जो गगनचुंबी इमारतों पर करतब दिखा रहा है वह भी बिना किसी पैराशूट या सुरक्षा के. इस वीडियो को देखने वाले दांतों तले उंगली दबा लेते हैं. जैसे करतब यह शख्स दिखा रहा है वह आपकी सांसे रोक सकता है और दिल की धड़कने बढ़ा सकता है.

नहीं, यह शख्स और लोगों की तरह या इससे पहले सामने आ चुकी तस्वीरों का वीडियो की तरह ऊंची इमारतों पर सिर्फ चल नहीं रहा है... यह यहां होवरबोर्ड चला रहा है, होवरबोर्ड चलाते-चलाते बॉल से खेल रहा है. हैरान तो आप तब होंगे जब आप देखेंगे कि होवरबोर्ड चलाते हुए वह कितनी सफाई से बिना किसी प्रोटेक्ट‍िव गियर्स के करतब दिखा रहा है. यकीन मानिए इस वीडियो को दिेखते हुए आप यकीनन नर्वस हो जाएंगे...
 


इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को 4.6 लाख बार देखा जा चुका है और यूट्यूब पर भी इसे लाखों बार देखा गया है. जहां कई लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह के स्टंट जो जीवन को जोखि‍म में डाल दें नहीं किए जाने चाहिए.

'मुझे पसीने आ गए.' इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने कमेंट किया, तो दूसरे ने लिखा- '' मैंने इसे एक सांस में देखा, मेरी सांसे थम गईं थीं.'' यह वीडियो 1 जून को इंस्टाग्राम पर ऑलेजक्रिकेट (olegcricket ) नाम के यूजर ने शेयर किया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement