NDTV Khabar

यहां जॉब पाने के लिए बॉस के साथ जाना पड़ेगा डेट पर, सैलरी है 67 लाख रुपये

अमेरिका की डेटिंग एप हिंज ने नई ओपनिंग निकाली हैं. जिसकी सैलरी 67 लाख रुपये है. ये कंपनी एम्पलॉयज को रेस्टॉरेंट और बार अलाउंस भी देती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यहां जॉब पाने के लिए बॉस के साथ जाना पड़ेगा डेट पर, सैलरी है 67 लाख रुपये

अमेरिका की डेटिंग एप हिंज में जॉब पाने के लिए बॉस के साथ जाना होगा डेट पर.

जॉब पाने के लिए व्यक्ति पूरी महनत करके इंटरव्यू देने जाता है. पढ़ाई के साथ-साथ कॉन्फिडेंस लेवल हाई करके पहुंचता है. लेकिन एक कंपनी ने इतना अजीबोगरीब तरीके से जॉब इंटरव्यू का सोचा जिसको सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. अमेरिका की डेटिंग एप हिंज ने नई ओपनिंग निकाली है. जिसकी सैलरी 67 लाख रुपये है. ये कंपनी एम्पलॉयज को रेस्टॉरेंट और बार अलाउंस भी देती है. यहां जॉब पाने के लिए कैंडिडेट्स को बॉस के साथ डेट पर जाना होगा और बॉस को विश्वास दिलाना होगा कि वह कंपनी को बिजनेस करके दिखाएंगे. इस डेटिंग कंपनी ने इस ओपनिंग के लिए ये शर्त रखी है. 

सोशल साइट Facebook पर जल्द कर सकेंगे डेटिंग भी
 
interview mistakes

asiaone की खबर के मुताबिक, कंपनी ने एंटी रिटेंशन स्पेशलिस्ट का पद बनाया है, जो बिलकुल रिलेशनशिप एक्सपर्ट जैसा ही है. इस पद में रहकर व्यक्ति को प्रॉब्लम का हल निकालना, डेट फिक्स करना, डेट के लिए परफेक्ट लोकेशन ढूंढना, कम्यूनिकेशन कराने का काम करना होगा. हिंज के कम्यूनिकेशन डायरेक्टर जीन मैरी मैग्राथ ने कहा- ''हम कहने के बजाय दिखाने में विश्वास करते हैं. जो डेट में सफल रहेगा उनको 67 लाख रुपये तक की सैलरी के साथ रेस्टॉरेंट और बार अलाउंस भी दिया जाएगा.''

टिप्पणियां
97 साल के बुजुर्ग के साथ डेट पर गई 28 साल की लड़की, जानें कैसा रहा एक्सपीरियंस

कंपनी ऐसा इसलिए कर रही है ताकी लोग एप से निकलकर बाहर आकर मिलने-जुलने में विश्वास करें. इस ऐप का कॉम्पिटीशन टिंडर, बंबल और फेसबुक से है. डेटिंग के मामले में ये ऐप तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, इसलिए कंपनी ने ये पोस्ट निकाली है. कंपनी के कम्यूनिकेशन डायरेक्टर ने बताया कि कैंडिडेट्स को इस पोस्ट के लिए सोशलॉजी में पीएचडी होना जरूरी है. इसके ही साथ उनको लव, रिलेशनशिप, सेक्स में भी रिसर्च करना जरूरी है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement