NDTV Khabar

सिंगल महिलाओं को ये कपंनी देती है Dating Leave, साल में मिलती हैं इतनी छुट्टियां

स्कूल में लव लीव (Love Leave) के बाद अब ये कंपनियां अपनी फीमेल एम्प्लॉयज़ को डेटिंग लीव (Dating Leave) दे रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिंगल महिलाओं को ये कपंनी देती है Dating Leave, साल में मिलती हैं इतनी छुट्टियां

Dating के लिए इस कंपनी में महिलाओं को मिलती हैं छुट्टियां

नई दिल्ली:

स्कूल में लव लीव (Love Leave) के बाद अब ये कंपनियां अपनी फीमेल एम्प्लॉयज़ को डेटिंग लीव (Dating Leave) दे रही हैं. वजह साफ है कि इस कंपनी में काम करने वाली सिंगल महिलाएं इन छुट्टियों में पुरुषों से मिल सकें और अपनी लव लाइफ जी सकें. 

ये छुट्टियां चाइना के जेहिआंग (Zhejiang) शहर में बसी दो कंपनियों में दी जा रही है. जहां लुनर न्यू ईयर (Lunar Year Break) ब्रेक के दौरान 7 दिनों की डेटिंग लीव (Dating Leave) दी जाती हैं.

प्यार करने के लिए ये स्कूल टीचरों को देता है Love Leave, हर महीने मिलती हैं इतनी छुट्टियां

इस कंपनी के एचआर का मानना है कि यहां ज्यादातर महिलाएं आउटफिट डेस्क पर काम करती हैं. इस वजह से वह बाहर ज्यादा वक्त नहीं बिता पातीं. इसलिए इन्हीं फीमेल एम्प्लॉयज़ को ये छुट्टियां देकर मौका दिया जा रहा है, जिससे वो पुरुषों से मिल सकें और डेट कर सकें. 


बता दें, इसी शहर के Dinglan Experimental Middle School नाम के एक मिडिल स्कूल में हर महीने टीचरों को दो हाफ डे दिए जाए हैं जिसे Love Leave नाम दिया गया है. इन छुट्टियों का मक्सद है सिंगल टीचरों को अपने प्यार के साथ वक्त बिताने के लिए समय मिल सके.

टिप्पणियां

VIDEO: मोहब्बत जीती, लेकिन जिंदगी की जंग अभी भी जारी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement