NDTV Khabar

इस परिवार की दुनिया बदल डाली फुटबॉल चैम्पियन डेविड बैकहम ने...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस परिवार की दुनिया बदल डाली फुटबॉल चैम्पियन डेविड बैकहम ने...

दुनिया के सबसे मशहूर फुटबॉल खिलाड़ियों में शुमार किए जाते रहे इंग्लैंड के डेविड बैकहम ने साबित कर दिखाया है कि उनका सिर्फ खेल ही बड़ा नहीं है, उनका दिल भी फुटबॉल मैदान जितना बड़ा है। अपनी एक ही झलक से डेविड बैकहम ने अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाले एक परिवार को वह खुशी दे डाली, जिसके बारे में उन्होंने शायद अब तक सिर्फ सपने ही देखे थे।

रयान सीक्रेस्ट द्वारा निर्मित टीवी रियलिटी शो 'नॉक नॉक लाइव' के तहत डेविड बैकहम ने इस परिवार के दरवाज़े पर दस्तक दी, और उन्हें अचंभित कर डाला। इस शो में दरअसल परिवारों को मौका दिया जाता है कि वे बड़े-बड़े इनाम जीत सकें, और बड़ी हस्तियों से मिल सकें, जो सचमुच उनके घर आती हैं।

इस शो का यह वीडियो इस वक्त लगातार वायरल होता जा रहा है, जिसमें डेविड बैकहम बिना कोई ख़बर दिए कैलिफोर्निया के गोन्ज़ालेज़ परिवार के घर पहुंचकर दरवाज़ा खटखटाते दिखते हैं, और फिर जिस पल परिवार की नज़र दरवाज़े पर पहुंचे मेहमान पर पड़ती है, उनकी प्रतिक्रिया की कल्पना करना इतना मुश्किल भी नहीं है।


मां क्लॉडिया लगभग चीखकर तुरंत कहती हैं, "हे भगवान... मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है..." इसके लगभग तुरंत बाद गोन्ज़ालेज़ परिवार को यह एहसास भी होता है कि सिर्फ डेविड का उनके घर पर पहुंचना ही खास सरप्राइज़ नहीं है, क्योंकि डेविड बैकहम उन्हें बताते हैं कि वह न सिर्फ उनके लिए सात आई-फोन (iPhone) लेकर आए हैं, बल्कि अगले 10 साल तक उन्हें इनमें से किसी भी फोन के बिल की चिंता भी नहीं करनी होगी। इतना सुनते ही परिवार खुशी के मारे चीखने लगता है, और एक बार फिर क्लॉडिया की आवाज़ गूंजती है, "वाह... कोई फोन बिल नहीं..."

लेकिन इस परिवार की खुशियों का चरम इसके बाद आया, और वीडियो का सबसे दिलचस्प हिस्सा वही है, जहां डेविड बैकहम उन्हें एक और 'बड़े, बहुत बड़े' सरप्राइज़ के बारे में बताते हैं। हमारा दावा है कि डेविड बैकहम के गोन्ज़ालेज़ परिवार से प्यार से कहे गए शब्द, और उस खास तोहफे को पाकर परिवार की प्रतिक्रिया आपकी आंखें भी भिगो देगी।

टिप्पणियां

तो आइए, रूमाल हाथ में लेकर बैठिए, और हमारे साथ देखिए यह खास वीडियो...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement