NDTV Khabar

David Beckham ने किया बेटी के होठों पर Kiss तो मचा बवाल, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

पूर्व इंग्लैंड फुटबॉलर डेविड बेकहम की दुनिया में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. हर कोई उनको फॉलो करता है. यही नहीं बेकहम की स्टाइल को फी फॉलो करते हैं.

68 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
David Beckham ने किया बेटी के होठों पर Kiss तो मचा बवाल, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

पूर्व इंग्लैंड फुटबॉलर डेविड बेकहम (David Beckham) की दुनिया में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. हर कोई उनको फॉलो करता है. यही नहीं बेकहम की स्टाइल को फी फॉलो करते हैं. डेविड बेकहम मैंचेस्टर युनाइडिड टीम का हिस्सा रहे जो 6 बार प्रीमियर लीग जीत चुकी है. लेकिन डेविड बेकहम ने एक फोटो शेयर की, जिसके लिए उनकी काफी आलोचना हो रही है. बेकहम ने बेटी हारपर (Harper Beckham) के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की. जहां वो 7 वर्षीय बेटी के लिप्स पर किस करते दिख रहे हैं. एक तरफ जहां लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं तो दूसरी तरफ उनके फैन्स उनका बचाव कर रहे हैं. 

सीरिया का रेफ्यूजी बच्चा पहुंचा स्कूल तो स्टूडेंट्स ने लेटाकर पीटा, आपको भी आ जाएगा गुस्सा, देखें VIDEO
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Beckham (@davidbeckham) on


बेकहम के फोटो पोस्ट करते ही एक यूजर ने लिखा- 'ये आपकी बेटी है... आप लिप्स पर किस क्यों कर रहे हैं? क्या ये आपकी पत्नी है?' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'मुझे लगता है कि अगर गालों पर किस किया होता तो ठीक रहता. लिप्स पर किस थोड़ा अजीब लग रहा है.' इस फोटो पर बेकहम के दोस्त और फैन्स उनके सपोर्ट में आ गए हैं. न्यू इंग्लैंड पैट्रियोट्स के टॉम ब्रैडी ने कहा- 'पिता और बेटी और खूबसूरत.'

हर आंख थी नम, जब तिरंगे में लिपटकर आया शहीद का शव, आर्मी ऑफिसर ने ऐसे संभाला पिता को


वहीं बेकहम की एक फैन ने लिखा- 'मैं 35 साल की हूं... और आज भी अपने पिता को लिप्स पर किस करती हूं. क्यों लोग इस बात पर बवाल खड़ा रहे हैं. बहुत गलत है.' वहीं एक फैन ने लिखा- 'जो लोग आलोचना कर रहे हैं उनको मत देखिए. आप पिता और बेटी के खूबसूरत रिश्ते में रहिए और ऐसे ही प्यार करते रहें.' 

टिप्पणियां

मैच में पड़ी बारिश तो विराट कोहली ने पृथ्वी शॉ के साथ किया ऐसा, होटल में जमकर हुई मस्ती

इसी साल अगस्त में UEFA प्रेसीडेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. बेकहम ने करियर की शुरूआत मैंचेंस्टर युनाइटिड के साथ साल 1999 में की थी. 2013 में बेकहम ने संन्यास ले लिया था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement