डेविड वॉर्नर ने तेलुगू गाने पर पत्नी के साथ किया अल्लू अर्जुन जैसा जबरदस्त डांस - देखें TikTok Viral Video

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने पत्नी कैंडी वॉर्नर (Candy Warner) के साथ टिकटॉक (TikTok) पर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का सुपरहिट सॉन्ग बुट्टा बोम्मा (Butta Bomma) पर डांस किया. टिकटॉक पर ये वीडियो तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है.

डेविड वॉर्नर ने तेलुगू गाने पर पत्नी के साथ किया अल्लू अर्जुन जैसा जबरदस्त डांस - देखें TikTok Viral Video

डेविड वॉर्नर ने तेलुगू गाने पर पत्नी के साथ किया अल्लू अर्जुन जैसा जबरदस्त डांस.

ऑस्ट्रेलिया टीम के दमदार ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने हाल ही में बेटी के कहने पर टिकटॉक अकाउंट बनाया है. उनको अब टिकटॉक पर वीडियो बनाने का चस्का लग गया है. भारतीय फैन्स उनके टिकटॉक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. कभी वो बॉलीवुड सॉन्ग शीला की जवानी पर डांस करते दिख रहे हैं तो कभी सनराइजर्स हैदराबाद की जर्सी पहनकर वीडियो बना रहे हैं. इस बार वो अपनी पत्नी के साथ तेलुगू गाने पर डांस करते दिखे. 

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने पत्नी कैंडी वॉर्नर (Candy Warner) के साथ टिकटॉक (TikTok) पर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का सुपरहिट सॉन्ग बुट्टा बोम्मा (Butta Bomma) पर डांस किया. टिकटॉक पर ये वीडियो तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद की जर्सी पहने हुए थे. उन्होंने अल्लू अर्जुन जैसा जबरदस्त डांस किया. 

देखें TikTok Viral Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते कई देशों ने खुद को लॉकडाउन कर लिया है. भारत को भी 3 मई तक के लिए लॉकडाउन किया है. क्रिकेट मैच भी स्थगित कर दिए गए हैं. बीसीसीआई ने भी आईपीएल को स्थगित कर दिया है. ऐसे में खिलाड़ी घर पर ही हैं और परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. 

भारत में कोविड-19 महामारी की वजह से 33,050 लोग संक्रमित हैं और बुधवार से अब तक 67 और लोगों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 1,074 तक पहुंच गई. मंत्रालय ने कहा कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित 23,651 लोगों का इलाज चल रहा है जबकि 8,324 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और एक व्यक्ति देश से बाहर जा चुका है. देश में कुल संक्रमित लोगों में से 111 विदेशी नागरिक हैं.