डेविड वॉर्नर ने बोला ऐसा डायलॉग, डायरेक्टर बोला - 'मेरी फिल्म में काम कर लो...' फिर दिया ऐसा जवाब, देखें Video

डेविड वॉर्नर (David Warner) तेलुगू फिल्म का डायलॉग (Dialogue) बोलते नजर आए. उन्होंने जबरदस्त अंदाज में डायलॉग मारा, जिसको देखकर फिल्म डायरेक्टर और प्रॉड्यूसर पुरिजगन (PURIJAGAN) ने उनको फिल्म ऑफर की है. जिस पर डेविड वॉर्नर ने शानदार रिएक्शन दिया.

डेविड वॉर्नर ने बोला ऐसा डायलॉग, डायरेक्टर बोला - 'मेरी फिल्म में काम कर लो...' फिर दिया ऐसा जवाब, देखें Video

डेविड वॉर्नर ने मारा ऐसा डायलॉग, देखकर डायरेक्टर बोला- 'मेरी फिल्म में काम कर लो...' दिया फिर ऐसा जवाब, देखें Video

डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, टिकटॉक (TikTok) पर वो मजेदार वीडियो बनाकर अपने भारतीय फैन्स को इंटरटेन करते रहते हैं. कभी वो बॉलीवुड आइटम सॉन्ग पर डांस करते दिखे तो कभी तेलुगू सॉन्ग पर डांस करते दिखे. इस बार वो तेलुगू फिल्म का डायलॉग (Dialogue) बोलते नजर आए. उन्होंने इतने जबरदस्त अंदाज में डायलॉग मारा, जिसको देखकर फिल्म डायरेक्टर और प्रॉड्यूसर पुरिजगन (PURIJAGAN) ने उनको फिल्म ऑफर की है. जिस पर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने शानदार रिएक्शन दिया. 

विड वॉर्नर ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'फिल्म को गेस करिए. मैंने हर चीज ट्राय की. गुड लक...' वीडियो में डेविड वॉर्नर तेलुगू डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. पुरिजगन ने ट्विटर पर लिखा, 'डेविड तुमने शानदार एक्टिंग की. चेहरे पर वही गुस्सा दिखा. ये डायलॉग तुम पर सूट करता है. आप एक्टर के रूप में भी शानदार रहेंगे. उम्मीद करता हूं कि आप मेरी फिल्म में केम्यो करेंगे. लव यू...'

डेविड वॉर्नर ने लिखा, 'कोशिश कर रहा हूं सर, आपको सनराइजर्स हैदराबाद से बात करनी होगी. वो मुझे कुछ वक्त के लिए रिलीज कर दें या ट्रेड कर लें.' रिएक्शन देकर वो हंसने वाला इमोजी शेयर किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते कई देशों ने खुद को लॉकडाउन कर लिया है. भारत को भी 17 मई तक के लिए लॉकडाउन किया है. क्रिकेट मैच भी स्थगित कर दिए गए हैं. बीसीसीआई ने भी आईपीएल को स्थगित कर दिया है. ऐसे में खिलाड़ी घर पर ही हैं और परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. यहां Covid-19 संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 67,152 पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से सोमवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 2206 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 67,152 हो गई है.