डेविड वॉर्नर ने बेटी संग किया 'शीला की जवानी...' गाने पर डांस, यूं मटकाई कमर- TikTok Video ने मचाया धमाल

डेविड वॉर्नर (David Warner) और उनकी बेटी कैटरीना कैफ के आइटम सॉन्ग 'शीला की जवानी' पर डांस करते दिखे. जो टिकटॉक पर तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है. वीडियो में उनकी बेटी इंडियन ड्रेस पहनी हुई थीं.

डेविड वॉर्नर ने बेटी संग किया 'शीला की जवानी...' गाने पर डांस, यूं मटकाई कमर- TikTok Video ने मचाया धमाल

डेविड वॉर्नर ने बेटी संग किया 'शीला की जवानी...' गाने पर डांस, यूं मटकाई कमर... देखें TikTok Viral Video

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के शानदार ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते घर पर ही हैं और परिवार के साथ वक्त बितार हैं. डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अब उन्होंने अपना अकाउंट टिकटॉक (TikTok) पर भी बना लिया है और बेटियों के साथ मजेदार वीडियो पोस्ट कर लोगों को इंटरटेन कर रहे हैं. इस बार उन्होंने अपनी बेटी के साथ बॉलीवुड आइटम सॉन्ग पर डांस किया. जो टिकटॉक पर तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है. 

डेविड वॉर्नर (David Warner) और उनकी बेटी कैटरीना कैफ के आइटम सॉन्ग 'शीला की जवानी' पर डांस करते दिखे. दोनों ने वैसे ही डांस स्टेप्स किए जैसे कैटरीना कैफ ने सॉन्ग में किए थे. वीडियो में उनकी बेटी इंडियन ड्रेस पहनी हुई थीं. डेविड वॉर्नर ने कैमरा ऑन किया और शीला की जवानी पर दोनों डांस करने लगे. इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए डेविड वॉर्नर ने लिखा, 'कोई हमारी मदद करें प्लीज...'

देखें Viral Video:

बता दें, हाल ही में डेविड वॉर्नर ने 5 साल की बेटी के कहने पर टिकटॉक अकाउंट बनाया है और वो मजेदार वीडियो पोस्ट कर बना रहे हैं. पहला वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में डेविड वॉर्नर ने लिखा था, 'मुझे बिलकुल नहीं पता क्या हो रहा है. अपनी पांच साल की बेटी के कहने पर मैं टिकटॉक पर आ गया हूं लेकिन मेरा एक भी फॉलोअर नहीं है. मेरी मदद कीजिए.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोनावायरल के चलते भारत की तरह ऑस्ट्रेलिया को भी लॉकडाउन रखा गया है. वहां की सरकार ने भी लोगों से घर पर ही रहने की अपील की है. ऑस्ट्रेलिया में 6 हजार से ज्यादा लोग कोरोनावायरस के संक्रमण में आ चुके हैं और 66 लोगों की जान जा चुकी है. 

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शनिवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 14,378 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 991 नए मामले सामने आए हैं और 43 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना (Covid-19) से अब तक 480 लोगों की मौत हो चुकी है.