NDTV Khabar

हर महीने पेंशन पाने के लिए मां की मौत के बाद बेटा-बेटी ने किया ऐसा खतरनाक काम

Varanasi के कबीर नगर की एक घटना ने सभी को हैरान कर दिया. हर महीने मां की पेंशन पाने के लिए बेटा-बेटी ने शव को छिपाए रखा. अंतिम संस्कार तो दूर उन्होंने घर में शव को रखा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हर महीने पेंशन पाने के लिए मां की मौत के बाद बेटा-बेटी ने किया ऐसा खतरनाक काम

Varanasi के कबीर नगर की एक घटना ने सभी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर इस खबर की चर्चा हो रही है. हर महीने मां की पेंशन पाने के लिए बेटा-बेटी ने शव को छिपाए रखा. अंतिम संस्कार तो दूर उन्होंने घर में शव को रखा. अमरावती देवी को हर महीने 13 हजार रुपये पेंशन मिलती थी. खुलासा होने पर सभी हैरान हैं. मामला 13 जनवरी 2018 का है. अमरावती देवी का देहांत BHU में इलाज के दौरान हो गया था. मौत की खबर मोहल्ले को पता चली तो लोग अंतिम संस्कार के लिए जुटने लगे लेकिन बेटे-बेटी ने कुछ घंटे बाद ही कह टाल दिया और फिर बाद में लोगों से कहा कि मां जिंदा हो गई. 

गांव में नहीं था पानी तो 70 साल के बुजुर्ग ने ढाई साल में बना दिया कुंआ

प्रशांत पांडेय नाम के पड़ोसी ने कहा- चार-पांच महीने पहले जब बीएचयू से डेड बॉडी आई तो हमने उन्हें कफन दिया और पूछा कि अंतिम संस्कार कब होगा. बेटे ने जवाब दिया कि कुछ घंटे में होगा. कुछ घंटे बाद बताया गया कि उनकी मां जिंदा हो चुकी हैं. हमें शक तो हुआ लेकिन हमें घर के अंदर नहीं घुसने दिया. जब प्रशासनिक अधिकारी आए तो पता चला कि डेड बॉडी कंकाल हो चुकी है. 


रहस्यमयी तरीके से बोल्ड हुआ बल्लेबाज, गली क्रिकेट को देख ICC भी हुआ हैरान

पड़ोसियों से 100 नंबर पर सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस को परिवारवालों का विरोध झेलना पड़ा, बच्चों के मुताबिक उनकी मां मरी नहीं बल्कि कोमा में थी और किसी वैद्यजी का इलाज चल रहा था. थाने पहुंचा बेटा भी अपनी मां को मरा मानने को तैयार नहीं हुआ. मामले का खुलासा होने के बाद पंचानामा कर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और अब उनके बेटा-बेटी पर कार्रवाई की जा रही है.

VIDEO: बच्चे को बचाने के लिए दांव पर लगाई अपनी जान, कूद गया रिक्शे के सामने

टिप्पणियां

देखें वीडियो-

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement