NDTV Khabar

Ranveer-Deepika Wedding: दीपिका-रणवीर नहीं लेंगे शादी में गिफ्ट, मेहमान को करना होगा ऐसा

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी (Deep-Veer Wedding) कल इटली में लेक कोमो के विला दे बलबियानेलो (villa del balbianello) में होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ranveer-Deepika Wedding: दीपिका-रणवीर नहीं लेंगे शादी में गिफ्ट, मेहमान को करना होगा ऐसा

दीपिका और रणवीर नहीं लेंगे शादी में गिफ्ट.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी (Deep-Veer Wedding) बुधवार को इटली के लेक कोमो के विला दे बलबियानेलो (villa del balbianello) में होगी. शादी की तैयारियां जोरों-शोरों पर चल रही है. इसके बाद मुंबई के ग्रांड हयात में 28 नवंबर को रिसेप्शन होगा. शादी के लिए दोनों ने दोस्त और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों को न्यौता भेजा है. mid-day की खबर के मुताबिक, रणवीर-दीपिका शादी में मेहमानों से कोई गिफ्ट नहीं लेंगे. गिफ्ट की जगह मेहमान दीपिका पादुकोण के लिव लव लाफ फाउंडेशन में पैसे डोनेट कर सकते हैं. यह फाउंडेशन मेंटल हेल्थ के मुद्दे को समर्पित है. यह एक ऐसी संस्था है जो दिमागी स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों पर बातचीत कर उनके हल निकालने की दिशा में काम करती है. 

रणवीर सिंह का हाथ थामे इटली रवाना हुईं दीपिका पादुकोण, होने वाले सास-ससुर के साथ दिखीं 'मस्तानी'
 


कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में 30 गेस्ट होंगे. ऐसे में मेहमानों के नामों को लेकर भी कयास लगाए जाने लगे हैं. हाल ही में जोड़ी फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली, फराह खान के घर वेडिंग का न्यौता देने पहुंची थी. इटली में शादी के बाद मुंबई और बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी. कपल ने आग्रह किया है कि अगर गेस्ट गिफ्ट देना चाहते हैं तो संस्था में डोनेट कर दें. 

टिप्पणियां

दीपिका पादुकोण की शादी की रस्में शुरू, इंटरनेट पर आई पहली तस्वीर Viral
 

8e3pkpg

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की चर्चा हर जगह हो रही है. ट्विटर पर भी #DeepVeerWedding, #RanveerKiShaadi और #DeepikaKiShaadi ट्रेंड कर रहा है. लेक कोमो में उनकी शादी होने जा रही है. वहां की तैयारियों की तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही है. शादी नो इंटरनेट जोन में होगी. ताकी कोई शादी की तस्वीर और पर्सनल तस्वीरें शेयर न कर सके. जैसे विराट-अनुष्का की शादी में हुआ था ठीक वैसा ही दीपिका-रणवीर की शादी में होगा. विराट-अनुष्का की शादी में भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई थीं. शादी के बाद ही मेहमानों ने फोटो शेयर की थीं. 

खबरों के मुताबिक, वेडिंग वेन्यू से 45 मिनट की दूरी पर एक रिजॉर्ट में मेहमानों को ठहराया गया है. गेस्ट को शादी के दिन गोल्फ कार्ट के जरिए शादी स्थल पर पहुंचाया जाएगा. खबरें ये भी आ रही हैं कि संगीत और महंदी सेरेमनी में हर्षदीप कौर परफॉर्म करेंगी. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement