Deepika-Ranveer Wedding Photos: दीपिका पादुकोण की चुनरी पर लिखा कुछ ऐसा, जिसे देख नज़रे नहीं हटा पाए Fans

Deepika-Ranveer Wedding Photos: दीपिका पादुकोण के इस खूबसूरत लाल लहंगे में सबसे खास रही उनकी ओढ़नी, जिसे देखते ही सबकी नज़रें वहीं टिक गई.

Deepika-Ranveer Wedding Photos: दीपिका पादुकोण की चुनरी पर लिखा कुछ ऐसा, जिसे देख नज़रे नहीं हटा पाए Fans

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सिंधी रिति-रिवाज से शादी करते हुए

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी यानी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अब एक-दूसरे के हो चुके हैं. दोनों ने इटली के बेहद खूबसूरत जगह लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रिति-रिवाज़ों के साथ शादी की. दीपिका और रणवीर ने दोनों शादियों में बॉलीवुड के सबसे फेवरेट डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी के आउटफिट्स पहनें. जूलरी से लेकर लहंगे, साड़ी, कुर्ता और शेरवानी तक, सभी कुछ सब्यासाची का डिज़ाइन किया हुआ था. इससे पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी अपनी मेहंदी, सगाई, शादी और रिसेप्शन में सिर्फ सब्यासाची ही पहना था.

दीपिका पादुकोण के इस खूबसूरत लाल लहंगे में सबसे खास रही उनकी ओढ़नी, जिसे देखते ही सबकी नज़रें वहीं टिक गई. लाल जोड़े में सजी दीपिका के इस पूरे लुक में सबसे खास उनकी लाल चुनरी थी, जिस पर लिखा हुआ था - सदा सौभाग्यवती भव: !!

Ranveer Singh या Deepika Padukone, जानिए कौन है दोनों में ज्यादा पढ़ा-लिखा
 

rfr1a99

deepika padukone wedding

यह चुनरी दुल्हन को सिर पर उढ़ाऊ जाती है. जो खासकर लड़के वालों की तरफ से आती है. इस चुनरी के अलावा दीपिका पादुकोण की सगाई की अंगूठी भी बेहद खास थी, जिसकी कीमत करोड़ों में है. यहां जानिए इस अंगूठी की कीमत और डिटेल.

Deepika-Ranveer Wedding: रणवीर या दीपिका? जानिए कमाई में कौन है आगे​

बता दें, अब दीपिका और रणवीर बेंगलुरू और मुम्बई में शादी की रिसेप्शन देंगे. लेक कोमो में शादी के बाद दीपिका बेंगलुरू में 21 नवंबर को और रणवीर मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन पार्टी देंगे. बेंगलुरू के लीला पैलेस और मुम्बई के हयात होटल में रिसेप्शन होगा. 
 
sjfrin08

Deepika Padukone and Ranveer Singh wedding


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com