Deepika Padukone-Ranveer Singh wedding: 'दीपवीर' की शादी को लेकर दीपिका की बहन ने इंस्टाग्राम पर लिखा कुछ ऐसा

Ranveer Singh and Deepika Padukone wedding: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी होने जा रही है. शादी बुधवार को इटली के लेक कोमो में होगी.

Deepika Padukone-Ranveer Singh wedding: 'दीपवीर' की शादी को लेकर दीपिका की बहन ने इंस्टाग्राम पर लिखा कुछ ऐसा

Ranveer Singh and Deepika Padukone wedding: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी होने जा रही है. शादी बुधवार को इटली के लेक कोमो (Lake Como) में होगी. जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. मंगलवार को संगीत सेरेमनी, मेहंदी और सगाई का कार्यक्रम हुआ. खबरों के मुताबिक, रणवीर ने संगीत में जमकर मस्ती की और सगाई में स्पीच दी. जिसको सुनकर दीपिका इमोशनल हो गईं. शादी के लिए तगड़ी सिक्योरिटी है.

Deepika Padukone and Ranveer Singh Wedding: मेहंदी से विदाई तक, ऐसे हो रही है दीपिका रणवीर की रॉयल वेडिंग, हेलिकॉप्टर से होगी दूल्हे की एंट्री
 

aq3q2l6

 

मेहमानों को फोटो क्लिक करने से मना किया गया है. ताकि तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल न हो सके. मेहमानों को रिस्ट बैंड दिए हुए हैं. बुधवार और गुरुवार को सिंद्धी और सोउथ इंडियन तरीके से दोनों की शादी होगी. शादी के लिए दीपिका और रणवीर का परिवार भी काफी उत्साहित है. दीपिका की बहन अनीशा ने अपना इंस्टाग्राम प्रोफाइल बायो को चेंज किया है. अनीशा पादुकोण शादी के दौरान तो कोई तस्वीर अपलोड नहीं कर पाएंगीं. लेकिन उन्होंने अपना इंस्टाग्राम बायो चेंज कर लिया है. उन्होंने बायो में लड़कीवाले हैशटैग डाला है और दुल्हन का इमोजी डाला है. 

Ranveer-Deepika Wedding: दीपिका-रणवीर नहीं लेंगे शादी में गिफ्ट, मेहमान को करना होगा ऐसा

Ranveer Singh and Deepika Padukone wedding की खास बातें-
 
5l7bvc5g


- मिड डे के मुताबिक दीपिका और रणवीर की एंगेजमेंट पार्टी में करीब 45 मेहमान शामिल हुए. 

- सगाई के दौरान रणवीर सिंह ने मस्ती में ढोल बजाया और दीपिका के साथ नांचे. वहीं, बाद में दोनों ने डीजे पर जमकर डांस किया. 

- दोनों 14 नवंबर यानी आज कोंकणी रीति-रिवाजों से शादी होगी जबकि अगले दिन 15 नवंबर को दीपिका-रणवीर पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी करेंगे. 

- लेक कोमो में शादी के बाद दीपिका-रणवीर बेंगलुरू में 21 ननंवबर को और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन पार्टी देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com